Home मनोरंजन अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 का मोशन पोस्टर शेयर किया

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 का मोशन पोस्टर शेयर किया

89
0

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का मोशन पोस्टर जारी किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी है। अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन मंगल की सफलता के बाद, तीन साल बाद एक बार फिर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मोशन पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “हाउसफुल 4 के साथ एक शानदार सवारी करने के लिए अपनी कमर कस लें। हम आपको 1419 में ले जा रहे हैं। कल (25 सितंबर) को सुबह 11 बजे से हर घंटे फिल्म का पोस्टर जारी किया जाएगा।”

हालांकि पहले मोशन पोस्टर में केवल फिल्म का टाइटल नजर आ रहा है। ‘हाउसफुल 4’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

हाउसफुल 4, फिल्म हाउसफुल का चौथा पार्ट है। अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी जबरदस्‍त कमाई की है। फिल्‍म को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग 2018 में शुरू हो गई थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रुक गई थी, क्योंकि डायरेक्टर साजिद खान पर #MeToo मूवमेंट में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। और बाद में साजिद को फिल्म से हटा दिया गया था। इसके बाद हाउसफुल 4 का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया।

अक्षय कुमार पहली बार हाउसफुल 4 में बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

नील नीतिन मुकेश की अपकमिंग फिल्म बाईपास रोड का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है,