Home छत्तीसगढ़ रायपुर सेंट्रल जेल में दो कैदियों के बीच आजीवन कारावास काट रहे...

रायपुर सेंट्रल जेल में दो कैदियों के बीच आजीवन कारावास काट रहे दो कैदियों में खूनी संघर्ष

87
0

रायपुर सेंट्रल जेल में सोमवार को एक बड़ी घटना हुई. जेल के अंदर दो कैदियों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. इसमे एक कैदी बुरी तरह जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में एक कैदी ने दूसरे कैदी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. कैदियों का नाम टीटू और रंजीत बताया जा रहा है. हमले में बैरक नंबर दो के आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी रंजीत को गंभीर चोट आई है. फिलहाल, डीकेएस अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह में टीटू नाम के कैदी ने रंजीत नाम के कैदी पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि हमला कैदी के गर्दन पर हुआ. खूनी संघर्ष के बाद जेल में हड़कंप मच गया. फिल जेल प्रशासन ने आनन-फानन में घायल कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

जेल प्रशसान पर उठ रहे सवाल बताया जा रहा है कि रंजीत नाम के कैदी ने खुद को बचाने की भी कोशिश की. हमले में उसके हाथ और गर्दन में चोट आई. जेल में मौजूद अन्य कैदियों ने किसी तरह बीच-बचाव किया, फिर जेल प्रशासन को घटना की जानकारी मिली. वहीं, जेल के अंदर हुए इस हमले ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि रंजीत भाटापारा का रहने वाला है. फिलहाल, परिजनों को जानकारी दे दी गई है.