Home मनोरंजन Bigg Boss 13 : खूबसूरत लाइट्स और आलीशान इंतजाम, देखें कैसा है...

Bigg Boss 13 : खूबसूरत लाइट्स और आलीशान इंतजाम, देखें कैसा है बिग बॉस का घर

86
0

टेलीविजन का सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन 29 सिंतबर से शुरू हो रहा है. हर बार की तरह शो में काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जो कि शो को और भी मजेदार बना देंगे. शो को लेकर इसके फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं मीडिया गलियारों में चर्चा है कि इस बार बिग बॉस 13 शो के होस्ट सलमान खान के इशारों पर चलेगा.

फिलहाल इन सब बातों को साइड में रखते हैं और बताते हैं कि इस बार बिग बॉस का घर कैसा होगा. हर बार की तरह घर का इंटीरियर चेंज किया गया है. बिग बॉस के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर शो के फैन्स जल्द से जल्द शो को देखने की इच्छा जता रहे हैं. बिग बॉस के घर के एंट्रेंस पर बड़ा बी.बी लिखा हुआ दिखेगा, जो कि काफी सुंदर तरीके से बनाया गया है.

ये है बिग बॉस का किचन.

इसे BB Cafe नाम दिया गया है.

लिविंग रूम जहां पर बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को एक साथ बिठाकर उनकी क्लास लगाते हैं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के लिए इसबार बेडरूम का डिजाइन थोड़ा चेंज किया गया है. बहुत सारे बेड्स के बीच एक सोफा भी डाला गया है.

इस बार बाथरूम एरिया भी काफी सुंदर बनाया गया है.

पहले लोगों के बैठने के लिए चेयर होती थीं तो अब वहीं छोटा सा काउच डाल दिया गया है.

ये है बिग बॉस हाउस का डाइनिंग एरिया, जहां पर बैठकर कंटेस्टेंट्स खाना खाते हुए एक दूसरे की बुराई और लड़ाई करते हुए देखे जाएंगे.

सबसे जरूरी और महत्वपूर्ण है बिग बॉस हाउस का Confession Room. यहां कंटेस्टेंट्स दूसरों को नोमिनेट करेंगे और कभी अपने सुख-दुख बिग बॉस के साथ बांटेंगे.

गार्डन एरिया में भी काफी बदलाव किए गए हैं.

इस बार बिग बॉस की थीम म्यूजियम रखी गई है, इसलिए घर में बहुत सारी पैंटिंग्स और अन्य तरह की रंग-बिरंगी चीजों को देखा जा सकता है.