Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ – जांजगीर में घर से स्कूल जाने निकले 3 बच्चे लापता,...

छत्तीसगढ़ – जांजगीर में घर से स्कूल जाने निकले 3 बच्चे लापता, तलाश में जुटी पुलिस…

52
0

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर (Janjgir) जिले में घर से स्कूल जाने निकले तीन मासूम स्कूली (School) बच्चे लापता हो गए हैं. तीनों बच्चे एक ही परिवार के हैं. बीते शुक्रवार से लापता इन बच्चों के स्कूल बैग और स्कूल जाने के दौरान पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस (Police) जान पहचान वालों से पूछताछ के साथ ही घर से स्कूल और कपड़े बरामद होने की जगह​ के सीसीटीवी (CCTV) फुटेज खंगाल रही है. पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई है. जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले के चांपा के वार्ड नंबर क्रमांक 2 में बीते शनिवार को उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब मोहल्लेवाशियों को यह जानकारी हुए कि उनके मोहल्ले के रहने वाले तीन मासूम स्कूली (School) बच्चे कल घर से स्कूल जाने निकले थे, लेकिन स्कूल पहुंचने से पहले रस्ते से ही रहस्यमय तरीके से गायब हो गए हैं. बच्चों का स्कूल बैग और स्कूल जाने के दौरान पहने हुए कपड़े परिजनों को चांपा थाना क्षेत्र के गांधी भवन के पास सड़क किनारे मिला.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चांपा के वार्ड क्रमांक 2 में रहने वाले राजू सहिस के दो बच्चे कुमारी संजना सात वर्ष, सचिन कुमार छ वर्ष और उसकी सात वर्षीय बहन निर्जला शुक्रवार को सुबह घर से स्कूल जाने निकले थे, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे. जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. पूरी रात बच्चों की खोजने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली तो शनिवार को परिजन सुबह 10 बजे चांपा थाना पहुंच कर बच्चों की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले के विवेचक​ ग्रहण सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर चांपा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और बच्चों की तलाश में जुट गई है.