Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : पत्नी से झगड़े के बाद बिल्डिंग पर चढ़ा पति, तीसरे...

छत्तीसगढ़ : पत्नी से झगड़े के बाद बिल्डिंग पर चढ़ा पति, तीसरे माले से छलांग लगाकर की खुदकुशी

53
0

शहर के फूल चौक स्थित RDA कॉम्प्लेक्स में गुरुवार रात अचानक हंगामा हो गया. बिल्डिंग के तीसरे माले से कूदकर एक शख्स ने खुदकुशी कर ली थी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. झगड़े के बाद वो बिल्डिंग पर चढ़ गया और छलांग लगा दी. मृतक का नाम विनोद विश्वास बताया जा रहा है. फिलहाल मौदहापारा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पत्नी से हुआ था झगड़ा

मिली जानकारी के मुताबिक, विनोद विश्वास वेटर का काम करता था. वो अपनी पत्नी के साथ आरडीए बिल्डिंग के पास एक किराए के मकान में रहता था. बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह गुरुवार रात तकरीबन 9 बजे वो काम खत्म कर अपने घर गया. घर पहुंचने पर किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया.

विवाद के बाद उठाया ये कदम

विनोद विश्वास का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से गुरुवार रात विवाद हो गया. विवाद बढ़ गया और विनोद अपने घर से निकल गया. कुछ देर बाद युवक RDA बिल्डिंग पर चढ़ गया. फिर उसने तीसरे माले से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.