Home विदेश पाक आर्मी चीफ़ ने कहा- ‘आज का कश्मीर हिंदुत्‍व का शिकार है’

पाक आर्मी चीफ़ ने कहा- ‘आज का कश्मीर हिंदुत्‍व का शिकार है’

36
0

कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने से बौखलाए पाकिस्‍तान की तरफ से रोजाना अनर्गल बयानबाजी हो रही है और उसकी ओर से भारत को गीदड़भभकी दी जा रही है। अब पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बावजा ने भारत के खिलाफ जहर उगला है।

उन्‍होंने कहा कि हम आखिरी गोली, आखिरी सिपाही, आखिरी सांस तक हर फर्ज निभाने को तैयार हैं। उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि हम हर तरह की कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। हर हद तक जाने को तैयार हैं।

रावलपिंडी में जनरल मुख्यालय (जीएचक्यू) में एक समारोह को संबोधित करते हुए जनरल बाजवा ने कहा, आज का कश्मीर हिंदुत्‍व का शिकार है, जुल्म का शिकार है। कश्मीर पाक का एजेंडा है।

उन्‍होंने कहा कि मौजूदा भारत सरकार ने जो किया है, वो हमारे लिए चैलेंज है। पाकिस्‍तान कभी भी कश्मीरियों को तन्हा नहीं छोड़ेगा। हम आखिरी गोली, आखिरी सिपाही, आखिरी सांस तक हर फर्ज निभाने को तैयार हैं।

पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख ने कहा कि हम हर हद तक जाने के लिए तैयार हैं. जंग औऱ बेचानी के बादल नजर आते हैं और अमन और सलामती की उम्मीद भी। उन्‍होंने यहां तक कहा कि पाकिस्तानियों और कश्मीरियों दोनों का दिल एक साथ धड़कता है।

सेना प्रमुख ने स्पष्ट रूप से कहा कि कश्मीर पाकिस्तान के पूरा होने का एक अधूरा एजेंडा है और यह तब तक रहेगा जब तक संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों और कश्मीरी लोगों की आकांक्षाओं के अनुसार बकाया विवाद का हल नहीं हो जाता।