Home लाइफस्टाइल गणेश चतुर्थी मनाने के बाद रणबीर कपूर संग केन्या पहुंची आलिया भट्ट,...

गणेश चतुर्थी मनाने के बाद रणबीर कपूर संग केन्या पहुंची आलिया भट्ट, फोटोशूट करती आईं नजर

41
0

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार के चर्चे काफी जोरों पर हैं। इस कपल को एक साथ सभी पार्टी, अवॉर्ड फंक्शन या पूजा-अर्चना करते हुए बड़े ही आसानी से देखा जा सकता है। शायद यही वजह है कि समय-समय पर इन दोनों की रिलेशनशिप और जल्दी ही शादी करने के भी कयास लगाए जाते रहे हैं।

इसी बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो केन्या से वायरल हो रही हैं।इस दौरान ये दोनों केन्या की फेमस मसाई मारा नेशनल रिज़र्व पार्क में आनंद लेते हुए।

केन्या से सामने आई इस फोटो में ये लवबर्ड एक जीप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो मे आलिया भट्ट अपने हाथों में कैमरे थामें हए केन्या की खूबसूरती को कैपचर करते हुए नजर आ रही हैं वहीं रणबीर कपूर दूरबीन से खूबसूरत नजारों को निहारते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि आलिया ने भी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि सुबह यहां है, दिन नया है, शायद यही वह जगह है जहां से प्रकाश टूटता है…। आलिया द्वारा शेयर की गई फोटो में वह सुबह-सुबह सूरज को निकलते हुए देखती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया और रणबीर को मुकेश अंबानी की गणेशोत्सव में साथ साथ शिरकत करते दिखाई दिए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ में नजर आने वाले हैं। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।