Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें दहेज में SUV कार नहीं मिलने से नाराज पति ने पत्नी को...

दहेज में SUV कार नहीं मिलने से नाराज पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

40
0

हरियाणा के नूंह जिले में तीन तलाक का अब आठवां मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी को शादी के पांच महीने बाद ही तलाक दे दिया। तीन तलाक देने के पीछे का कारण दहेज में ब्रेजा गाड़ी न देना था। पति ने भरी पंचायत में अपनी पत्नी को तीन तलाक बोल दिया। तीन तलाक के मामले को लेकर पीड़िता ने फिरोजपुर झिरका थाने में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

फिरोजपुर झिरका थाना क्षेत्र के हिरवाड़ी गांव की युवती की शादी 31 मार्च 2019 को पिनगवां खंड के तेड़ गांव निवासी अंसार पुत्र मुदीन के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष के लोग युवती से दहेज में ब्रेजा गाड़ी व नकदी की मांग करने लगे।दहेज की मांग पूरी न करने पर परेशान व प्रताड़ित किया जाने लगा।

इस मामले को लेकर युवती ने मायके वालों को बताया। इसके बाद कुछ समय पहले युवती के ससुराल तेड़ गांव में पंचायत हुई। पंचायत में ससुराल पक्ष के लोग अपनी मांग पर अड़े रहे। इस दौरान पति अंसान ने दहेज की मांग पूरी न करने पर पत्नी को भरी पंचायत में तीन तलाक बोल कर तलाक दे दिया और युवती व उसके मायके वालों को घर से भगा दिया। युवती ने फिरोजपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।