Home जानिए रानू मंडल को उसकी बेटी ने क्यों छोड़ा था रेलवे स्टेशन पर,...

रानू मंडल को उसकी बेटी ने क्यों छोड़ा था रेलवे स्टेशन पर, कारण जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे…

136
0

रानू मंडल एक भारतीय गायिका है। जिनका जन्म पश्चिम बंगाल के रानाघाट कस्बा में एक गरीब परिवार में हुआ है। हिन्दी सिनेमा के कलाकार व गायक हिमेश रेशमिया ने इन्हें अपने फिल्म हैप्पी हार्डी एण्ड हीर में एक गीत गाने का मौका दिया जिससे यह प्रसिध्द हो गईं।
हम आपको रानू मंडल जी के बारे में बताने वाले हैं जो कुछ समय पहले रेलवे स्टेशनों पर गाने गाती थी । अक्सर आप लोगों ने तो सुना ही होगा इंसान को आजकल पैसो से ही तोला जाता है, यानी जिस इंसान के पास पैसा नहीं है उस इंसान की इस धरती पर कोई वैल्यू नहीं होती, उसकी कोई इज्जत नहीं होती और ऐसा ही कुछ रानू मंडल के साथ भी हुआ है ।

जब रानू मंडल बन गई सेलिब्रिटी – 
वर्तमान समय में रानू मंडल के बारे में कौन नहीं जानता जो कि रातों-रात फेमस हो गई है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने एक रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा’ गाना गाया था जो कि लता मंगेशकर का गाना है । वही गाना किसी लड़के ने रिकॉर्ड करके टिक टॉक पर अपलोड कर दिया और वह गाना बहुत ज्यादा हिट हो गया । उसके कुछ समय बाद ही रानू मंडल रातों-रात फेमस हो गई ।

फेमस होने के बाद बेटी भी आ गई मां से मिलने –
जब रानू मंडल फेमस हो गई और उनकी बेटी को पता चला तो वह उनसे मिलने के लिए जाती है । जब उसकी बेटी से मां को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उनकी मां अच्छी नहीं दिखती, यानी उनका लुक देखने में खराब दिखता है । इस कारण से उन्होंने उनको घर में नहीं रखा और रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया ।