Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें पेट में दर्द की शिकायत पर नाबालिग बेटी को अस्पताल ले गई...

पेट में दर्द की शिकायत पर नाबालिग बेटी को अस्पताल ले गई मां, डॉक्टर की बातें सुन पैरों तले ​खिसक गई जमीन

134
0

बिहार के समस्तीपुर में एक मकान मालिक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। शख्स ने किराए पर रह रहे एक परिवार की नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर उससे रेप किया। यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कई बार अपना शिकार बनाया। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची तबीयत खराब रहने लगी और मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची पांच महीने की गर्भवती है।

बच्ची ने बयां की दास्तां

डॉक्टर की बातें सुनकर मां के पैरों तले की जमीन खिसक गई। मां ने बच्ची से पूछा तो उसने रो-रोकर दास्तां बयां की।पीड़िता के पिता उसे साथ लेकर थाने पहुंचे। पीड़िता के बयान पर दलसिंहसराय थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जान से मारने की धमकी देकर कई बार किया रेप

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता के एक्सीडेंट के बाद मां उन्हें लेकर कोलकाता गई थी। इस बीच वह घर में अकेली थी। एक दिन मकान मालिक घर में घुस आया उससे रेप किया। इसके बाद किसी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। वह डर गई और किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद उसने कई बार घिनौनी हरकत की।

आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

बता दें, मामले के खुलासे के बाद आरोपी मकान मालिक फरार हो गया है। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, दलसिंहसराय के एसडीपीओ कुंदन कुमार ने कहा कि नाबालिग बच्ची के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।