Home जानिए जानिए कौनसे बॉलीवुड स्टार्स करते है बाइक्स को एन्डोर्स

जानिए कौनसे बॉलीवुड स्टार्स करते है बाइक्स को एन्डोर्स

81
0

 रोमांचक बाइक्स को चलाना किसे पसंद नहीं है। कई बॉलीवुड स्टार भी पब्लिक में अपना बाइक प्रेम जाहिर कर चुके है। आपको बता दें जॉन अब्राहम ने कई बार निनजा बाइक के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया है। इसके अलावा भी कई फ्रंट लाइन बॉलीवुड स्टार है जो कई बाइक्स ब्रांड्स को एन्डोर्स करते है।

1 जॉन अब्राहम – जॉन अब्राहम का बाइक प्रेम किसी से छुपा नहीं है। आपको बता दें जॉन यामाहा का काफी समय से प्रमोसन कर रहे है। जॉन की पर्सनली भी बाइक्स का काफी शौक रखते है और आए दिन बाइक्स के साथ नजर आते रहते है।

2 अक्षय कुमार – इंडस्ट्री के खिलाडी अक्षय कुमार भारत के लीडिंग ब्रांड होन्डा को एन्डोर्स करते है। अक्षय होन्डा की बाइक ड्रीम युगा को काफी एन्डोर्स करते दिखाई दिये।

3 आलिया भट्ट – इंडस्ट्री की न्यु बिग थिंग आलिया भट्ट भी हीरो प्लेजर को एन्डोर्स करती है। इसकी टेग लाइन वाय हैव बॉयस ऑल द फन काफी प्रसिद्ध हुई थी।

4 रणवीर कपूर – रणवीर कपूर ने भी हीरो के मैस्ट्रो को काफी समय तक एन्डोर्स कीया था और इसको बॉयस थिंग टैग लाइन दि गई थी।

5 अभिताभ बच्चन – हाल ही में अभिताभ बच्चन को टीवीएस के द्वारा जुपिटर के ब्रांड एम्बेसडर के रुप में चुना गया। सदी के महानायक की छवि किसी भी ब्रांड के लिए निश्चित रुप से काफी बेहतर साबित होगी।

इसके अलावा सलमान खान को सुजुकी के द्वारा बाइक्स के ब्रांड एन्डोर्समेंट के लिए साइन किया गाय है सलमान पहले भी सुजुकी के लिए हयाते के साथ काम कर चुके है।