Home विदेश अचानक ही 14 साल के बेटे के कमरे में पहुंची मां, जब...

अचानक ही 14 साल के बेटे के कमरे में पहुंची मां, जब अंदर का नजारा देख तो तुरंत बुला ली पुलिस

127
0

आज से पहले आपने हैवानियत के बहुत सारे मामले सुने होंगे पर हम आज आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं। जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और अगर आप अपने बच्चों पर ध्यान नहीं देते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमारी आप से गुजारिश है कि आप अपने बच्चों पर जरूर ध्यान दें और इस खबर को जरूर पढ़ें.

मैरीलैंड में रहने वाली एक मां का दिल तब दहल जाता है, जब वो अचानक अपने 14 साल के बेटे के रूम में पहुंचती है। रूम में वो जो भी देखती है, उसके बाद पुलिस को घर बुला लेती है। पुलिस उसके बेटे को अरेस्ट कर जेल भेज देती है।

14 साल के सोलोमन प्यूल की मां अपने दो साल के छोटे बेटे को सुलाने में व्यस्त रहती है। उस दौरान सोलोमन और उसकी 8 साल की कजिन ऊपर के रूम में खेल रहे होते हैं।

कमरे से अचानक दोनों की आवाज आना बंद हो जाती है, जिसके बाद सोलोमन की मां दबे पांव उसके कमरे में पहुंचती है। अंदर का मंजर देख उसके होश उड़ जाते हैं।

सोलोमन की मां देखती है कि उसका बेटा निर्वस्त्र है और 8 साल की कजिन के साथ रेप कर रहा था। वहीं उसके पास एक धारदार चाकू रखी हुई होती है। मां गुस्से में नीचे भागकर सीधे पुलिस को कॉल करती है।

सोलोमन की मां अपने बेटे की इस करतूत को पुलिस को बताती है। जिसके बाद पुलिस 8 साल की रेप पीड़ित बच्ची का बयान लेती है। बच्ची बताती है कि साेलोमन ने उसे चाकू दिखाकर धमकाया कि अगर उसने जरा भी आवाज़ कि, तो वो उसे चाकू मार देगा। धमकी देने के बाद सोलोमन उसके साथ हैवानियत करता रहा।

रेप पीड़ित बच्ची और सोलोमन की मां की गवाही के बाद उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने जांच में सोलोमन को अपनी ही कजिन के रेप का दोषी पाया। जिसके बाद उसपर व्यस्क की तरह मुकदमा चलाकर उम्रकैद की सजा सुनाई गई। मैरीलैंड के नियमों के मुताबिक 16 साल के बच्चे पर भी एक व्यस्क की तरह मुकदमा चलाया जा सकता है, अगर वो इस तरह के अपराधों में लिप्त हो। हालांकि, सोलोमन सिर्फ 14 साल का था। उसका गंभीर अपराध देखते हुए उसपर ये फैसला लिया गया था।

कुछ समाजसेवियों के बीच सोलोमन का केस डिबेट का विषय बन गया है। अपराधी सोलोमन को भी कुछ लोगों ने पीड़ित करार दिया। दलील दी गई कि सोलोमन कहीं न कहीं पोर्न मूवीज और सेक्शुअल वॉइलेंस को देखकर ये सभी चीजे सिकता होगा। इस स्थिति में उसे बाल सुधार गृह भेजा जाना चाहिए था।