Home मनोरंजन खराब रेटिंग के बावजूद कलेक्शन में दिल जीत गई साहो,जानें फिल्म की...

खराब रेटिंग के बावजूद कलेक्शन में दिल जीत गई साहो,जानें फिल्म की ओपनिंग

70
0

बॉलीवुड में हाल ही में साहो कई भाषाओं में रिलीज की गई।साहो की रिलीज को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थी अब लीजिए आखिरकार फिल्म रिलीज हो चुकी है हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग के कारण तीन दिनो तक सिनेमाघर हाउसफुल है।वही बीते दिन ही साहो का रिव्यू सामने आया।जिसमे फिल्म से हर किसी को निराशा हाथ लगी।

फिल्म को हर किसी ने खराब रेटिंग दी।वही ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म को देखना पैसे और समय की बर्बादी ही है।इसके अलावा उन्होनें साहो को सिर्फ डेढ़ रेटिंग दी है।यानि की मतलब साफ है साहो अपनी माउथ पब्लिकसिटी में मात खा गई।इसके बाद जिक्र करते है साहो के कलेक्शन के बारे मे।

जी हां आपको बता दें कि हिन्दी मार्केट में इस साल की तीसरी बेस्ट फिल्म साबित हुई है, जो कि हिन्दी नहीं बल्कि हिन्दी में डब की गई साउथ की ‘बाहुबली: द कन्क्लूज़न’ के बाद दूसरी शानदार फिल्म है। अब भले ही फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, लेकिन इसकी तुलना में ओपनिंग डे पर कमाई जबरदस्त है।

वही अब बताना चाहेंगे कि प्रभास की फिल्म ‘साहो’ (हिन्दी) ने पहले ही दिन करीब 24 करोड़ की कमाई कर डाली है और वह भी तब जब कई जगह इस फिल्म की स्क्रीनिंग हो नहीं पाई, क्योंकि इन जगहों पर प्रिंट ही नहीं पहुंच सके।इसके अलावा फिल्म का कलेक्शन दिल्ली/एनसीआर में कम रहा।

इस दौरान सामने आई बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो ‘साहो’ ने मुंबई/गुजरात, मराठवाड़ा और वेस्टर्न रीजन में अच्छी कमाई कर ली। देखें तो रिलीज़ इशू नहीं होता तो नॉन हॉलिडे पर भी इस फिल्म की कमाई ओपनिंग डे पर करीब 30 करोड़ होती।अब फिल्म की कमाई से तो साफ जाहिर होता है कि प्रभास की बाहुबली के बाद फिल्म की ये कमाई दूसरी ओपनिंग है।फिल्म में प्रभास के साथ ही श्रद्दा कपूर,नील नितिन मुकेश,जैकी श्रॉफ,मंदिरा बेदी जैसे सितारें नजर आ रहे है।फिल्म को सुजित ने डायरेक्ट किया है।