Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें बच्ची ने लिया जन्म और तीन युवकों ने किया पिता होने का...

बच्ची ने लिया जन्म और तीन युवकों ने किया पिता होने का दावा, पुलिस ने ऐसे सुलझाया मामला ?

46
0

दक्षिण कोलकाता के एक अस्पताल में शनिवार को एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जानने के बाद में हर कोई हैरान हो गया । आज तक आपने सुना होगा कि एक बच्चे का एक ही पिता होता है लेकिन यहां पर जब एक बच्ची ने जन्म लिया तो तीन लोगों ने उसके पिता होने का दावा किया । नौबत यहां तक आ गई कि पुलिस को बुलाना पड़ा । दरअसल, युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया और उसके बाद एक नहीं, बल्कि 3-3 आदमी खुद को बच्ची का पिता बताने लगे ।

कोलकाता के IRIS अस्पताल में शनिवार को 21 साल की युवती अपनी मां और एक शख्स के साथ शाम 6:30 बजे अस्पताल पहुंची । अस्पताल का फॉर्म भरते वक्त इस व्यक्ति ने खुद को होने वाले बच्चे का पिता बताया । अस्पताल में युवती की डिलिवरी की तैयारी शुरू की गई । एक और व्यक्ति अस्पताल पहुंचा और दावा किया कि वह युवती का पति है । इस पर पहले से मौजूद व्यक्ति की उससे बहस हो गई । जिसके बाद दोनों को अस्पताल से बाहर निकाल दिया गया ।

वहीं, पुलिस ने दोनों आदमियों से मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने को कहा । अस्पताल बाद में पहुंचा व्यक्ति देर शाम मैरिज सर्टिफिकेट लेकर पहुंचा जिस पर पहले से मौजूद व्यक्ति ने मान लिया कि वह युवती का दोस्त है । हालांकि, युवती की मां ने दूसरे व्यक्ति को पहचानने से ही इनकार कर दिया । इसी बीच कहानी में एक नया मोड़ आया । इससे पहले कि युवती पति को पहचाने, सोमवार को एक और व्यक्ति पहुंच गया और उसने दावा किया कि वह युवती का पति तो नहीं है, लेकिन बच्ची का पिता है । आखिरकार जब युवती को होश आया तो उसने दूसरे व्यक्ति को अपने पति और बच्चे के पिता के रूप में पहचाना ।

पुलिस ने बताया कि अप्रैल में युवती की शादी हुई थी लेकिन उसके ससुराल वालों ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया था ।