Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल को सलमान खान ने दिया 55 लाख का...

प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल को सलमान खान ने दिया 55 लाख का घर!

87
0

अपनी सुरीली आवाज से रातों रात स्टार बनीं रानू मंडल इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं. हिमेश रेशमिया उनके टैलेंट से खुश होकर रानू को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. अब खबरें ऐसी आ रहीं हैं कि रानू मंंडल को सलमान खान ने एक आलीशन घर गिफ्ट किया है. जिसकी कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रहीं है.

वहीं इसके साथ ये भी खबरें आ रही है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में रानू मंडल को गाना गाने का मौका दिया गया है. वहीं जब रानू मंडल सुपर स्टार सिंगर के सेट पर पहुंची थी. तब हिमेश ने कहा था कि् सलमान भाई के पिता कहते हैं कि कभी कोई टैलेंट देखों तो उसे आगे बढ़ने का मौका जरूर दो. इसको कहते ही उन्होंने रानू को अपनी फिल्म के लिए गाना गाने के लिए भी कहा था. हालांकि अब रानू का पहला गाना रिकॉर्ड हो चुका है. जिसके लिए रानू को 6 लाख रुपये फीस के तौर पर दिये गए हैं.

हालांकि सोशल मीडिया पर सलमान खान की दरियादिली की खबरों ने खूब तूल पकड़ा है. लेकिन इस खबर पर सलमान खान की टीम की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. वैसे लोगों के लिए ये हैरानी की बात हीं है अगर सलमान ने रानू को 55 लाख का घर दिया है क्यों कि सलमान की अक्सर लोगों की मदद की खबरे सुर्खियों में बनीं रहती हैं.