Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें वायनाड में आज बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी

वायनाड में आज बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी

41
0

चार दिवसीय केरल दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी का आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में दूसरा दिन है. राहुल गांधी सुबह पौने दस बजे से बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी सबसे पहले थिरुनेल्ली इलाके के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. मुलाकात का यह सिलसिला शाम साढ़े छह बजे तक चलेगा. राहुल गांधी बुधवार को कालपेट्टा के गेस्ट हाऊस में रात गुजारेंगे.

वायनाड केरल में बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में से एक है. इस जिले के लगभग 50,000 लोगों ने राज्य सरकार की ओर से इस महीने की शुरुआत में लगाए गए राहत शिविरों में शरण ले रखी है.

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मैं अगले कुछ दिनों के लिए अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र, वायनाड में हूं. बाढ़ राहत शिविरों का दौरा करूंगा और इलाके में चल रहे पुनर्वास कार्य का जायजा लूंगा. ज्यादातर काम पूरे हो गए हैं, मगर कुछ और काम किए जाने की अभी भी जरूरत है.”

सांसद राहुल बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे और संभावना है कि वह 30 अगस्त को दिल्ली लौट जाएंगे. मंगलवार को पहले पड़ाव में राहुल गांधी राहत शिविरों में गए और चुंगम थलाप्पुज्हा गांव के सेंट थॉमस चर्च में ठहरे हुए बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच उन्होंने राहत सामग्री बांटी.