Home अन्य janmashtami 2019: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी, मटकी...

janmashtami 2019: बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी, मटकी फोड़ में बजेंगे ये धमाकेदार DJ गाने

176
0

गाने

Janmashtami special song Viral: जन्माष्टमी का त्यौहार मटकी फोड़ के बिना अधुरा है और इस मटकी फोड़ में चार चांद लगते हैं बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा गाने। जो जन्‍माष्‍टमी से पहले धूम मचा रखी है। बॉलीवुड के इन गानों के बिना मटकी फोड़ का कार्यक्रम अधूरा लगता है| 23 और 24 अगस्त को देशभर में जन्माष्टमी 2019 का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इस मौके पर हम आपको राधा-कृष्णा पर आधारित कुछ ऐसे गाने ( Janmashtami 2019 Song) बताने जा रहे हैं जो आपके इस त्यौहार यादगार बना सके हैं।

राधे राधे

इस बार जन्माष्टमी के मौके पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का राधे राधे गाना कुछ दिन पहले ही जारी किया गया है। यह गाना राधा-कृष्णा पर आधारित है, जिसे जन्माष्टमी से ठीक पहले रिलीज़ किया गया है। मटकी फोड़ के दौरान यह गाना आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा।

ओ कान्हा सो जा जरा

बाहुबली-2 फिल्म के बारे में, तो हर कोई जानता है। इस फिल्म में कान्हा पर भी एक खूबसूरत गाना है, जिसमें अनुष्का शेट्टी संध्या भजन गाकर कन्हैया को सुलाने का प्रयास करती हैं।

राधा कैसे ना जले

आमिर खान और ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गाना ‘राधा कैसे ना जले’ भी आप इस जन्माष्टमी सुन सकते हैं। गाने को उदित नारायण और आशा भोंसले ने गाया है।

गो गो गो गोविंदा

हर साल जन्माष्टमी पर ‘ओह माय गॉड’ का गाना ‘गो गो गो गोविंदा’ का भी धूम मचा रहता है। इस फिल्म में भले ही अक्षय कुमार ने अभिनय किया हो, लेकिन इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा ने डांस किया है।

मैया यशोदा

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे और तब्बू ने बेहद खूबसूरती से नटखट कन्हैया पर गाना गाया था और डांस किया था। इस गाने के बिना जन्माष्टमी अधूरी ही होगी।

राधा नाचेगी

तेवर फिल्म का गाना राधा नाचेगी भी काफी मशहूर है। इसमें सोनाक्षी ने राधा नाचेगी गाना पर डांस किया था।

वो कृष्णा है

विवेक ओबरॉय की फिल्म का गान वो कृष्णा है आज भी दर्शक सुनना पसंद करते हैं। यह गाना भी बेहद खूबसूरत है।

राधा ऑन डांस फ्लोर

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का गाना ‘राधा’ भी खूब पसंद किया गया था। ये गाना हर साल जन्माष्टमी पर बजता है।