Home विदेश पति की मौत के 10 साल बाद उसके दो बच्चों की मां...

पति की मौत के 10 साल बाद उसके दो बच्चों की मां बनी महिला, बताया चमत्कार

96
0

ब्रिटेन (Britain) की एक महिला पति की मौत के 10 साल बाद पति से हुए दो बच्चों की मां है. महिला का नाम एंजिलीन लेकी जेम्स है जो कि ब्रिटेन के कॉर्नवाल से ताल्लुक रखती है. महिला के पति क्रिस की कैंसर (Cancer) की वजह से मौत हो गई थी.

एंजिलीन और क्रिस की शादी 2007 में हुई हुई थी. 2008 में जब क्रिस 29 साल के थे तो एग्रेसिव ब्रेन ट्यूमर (Brain Tumor) से उनकी मौत हो गई. मौत से पहले एंजिलीन ने पति का स्पर्म जमा कर लिया था. जिसके बाद आईवीएफ (IVF) के जरिए वह दो बार मां बनी.

मीडिया ने बताया चमत्कार
ब्रिटिश मीडिया ने 10 साल बाद सफलतापूर्वक बच्चे के जन्म की घटना को चमत्कार जैसा बताया है. एंजिलीन का कहना है कि उन्होंने और उनके पति ने हमेशा से अपना परिवार पूरा करने का सपना देखा था. उन्होंने कहा कि निधन के बाद भी वे पिता बनना डिजर्व करते थे. 
एंजिलीन ने कहा कि उनके पति काफी केयरिंग, फनी और प्रोटेक्टिव थे. दोनों ने पांच बच्चों का सपना देखा था. एंजिलीन ने 2013 में एक बेटे को जन्म दिया था, जबकि 2018 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया.

एंजिलीन इस वक्त 41 साल की हैं. संडे मिरर के अनुसार उन्होंने कहा कि क्रिस को खोना उनके लिए काफी दुखदायी था. यह ऐसा था जैसे उनके शरीर से आत्मा निकाल दी गई हो. एंजिलीन कहती हैं कि दोनों ने अपने बच्चों के नाम भी तय कर लिए थे और ये भी कि उनकी देखभाल कैसे करनी है. अब वह कहती हैं कि बच्चों में उन्हें अपने पति की मौजूदगी का अहसास होता है.