Home समाचार शर्मनाक : किन्नरों की गुंडागर्दी, गर्भवती महिला से की बदसलूकी…

शर्मनाक : किन्नरों की गुंडागर्दी, गर्भवती महिला से की बदसलूकी…

115
0

गुरुग्राम सेक्टर-46 में शुक्रवार को तीन किन्नरों की गुंडागर्दी सामने आई है। बधाई लेने के नाम पर मकान में जबरन घुसकर किन्नरों ने गर्भवती महिला से बदसलूकी की। उन्होंने महिला के पति से साढ़े 10 हजार रुपये जबरन ले लिए और महिला के सोने के जेवरात छीनने की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर तीनों कार से फरार हो गए। महिला की ओर से शिकायत किए जाने के बाद सेक्टर-50 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक शाहिद अहमद ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों के आधार पर किन्नरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-46 निवासी महिला चित्रा शर्मा ने बताया कि सेक्टर-46 में उनका मकान बन रहा है, बेटे के स्कूल के चलते वह मकान का काम पूरा होने से पहले ही शिफ्ट हो गए। गुरुवार को उनका बेटा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूल जा रहा था। सुबह करीब साढ़े 7 बजे वो बेटे का टिफिन पैक कर रही थी इतने में एक किन्नर गेट पर आया और वह महिला से नए मकान की बधाई मांगने लगा। महिला ने कुछ देर रुकने के लिए कहा और बेटे का टिफिन पैक करने चली गई। इसी दौरान एक और किन्नर आ गया और वह बदतमीजी करने लगा। 

महिला का बेटा स्कूल चला गया और उसके पति सैर करके घर लौटे। किन्नरों के शोर मचाने पर महिला ने उन्हें समझाया कि वह गर्भवती है और उसकी तबियत ठीक नहीं है, रविवार को वह बधाई दे देगी। किन्नरों के शोर मचाने पर महिला के पति ने उन्हें 2100 रुपये दिए, लेकिन वे 21 हजार की मांग करने लगे। इस पर महिला के पति ने रविवार को दोबारा आने को कहा तो किन्नरों ने धमकी दी कि रविवार को आए तो हम 51 हजार की बधाई लेंगे।

इतनी बातचीत हो ही रही थी कि एक किन्नर ने महिला के पति के हाथ से पर्स छीनकर उसमें से 10 हजार रुपये निकाल लिए। किन्नरों ने महिला के गले में पहने हुए जेवरात छीनने की भी कोशिश की। महिला ने शोर मचाया तो तीनों कार में बैठकर फरार हो गए। इस पूरे घटनाक्रम के बाद महिला ने सेक्टर-50 थाना पुलिस को शिकायत दी, जिसकी जांच की जा रही है।