Home मनोरंजन कटरीना कैफ की 14 साल पुरानी तस्वीरें वायरल, दिखती थीं कुछ ऐसी

कटरीना कैफ की 14 साल पुरानी तस्वीरें वायरल, दिखती थीं कुछ ऐसी

98
0

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी ना किसी कारण से खबरों में बनी ही रहती हैं. बीते दिनों उनकी बोल्ड बिकीनी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. वहीं अब कटरीना की 14 साल पुरानी फोटोज सामने आई हैं. कटरीना कैफ की ये तस्वीरें ट्विटर पर उनके एक फैन क्लब ने शेयर की हैं. खास बात ये है कि ये तस्वीरें एक फिल्म के सेट से बताई जा रही है. ये कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि एक तेलुगू फिल्म है. इस तस्वीर में कटरीना कै फैंस ताबडतोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जिसके चलते 14 साल पुरानी ये कटरीना की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि ये तस्वीर 2005 में ली गई है. कटरीना की ये वायरल तस्वीर साल 2005 में आई तेलुगू फिल्म ‘अल्लरी पेलुगू’ के सेट से बताई जा रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना के ट्विटर फैन क्लब ने कैप्शन में लिखा ‘हैशटैग थ्रोबैक कटरीना कैफ 2005 में ‘अल्लरी पेलुगू’ के सेट पर’. इस तस्वीर में कटरीना के साथ दो और महिलाएं नजर आ रही हैं. मालूम होता है कि ये महिलाएं कटरीना को शूटिंग के लिए रेडी होने में मदद कर रही हैं.

इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि कटरीना काफी अलग नजर आ रही हैं. जाहिर तौर पर 14 साल पहले की कटरीना काफी यंग दिख रही हैं. इस तस्वीर में कटरीना एक पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. बता दें कि कटरीना कैफ बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘बूम’ थी. इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे. कटरीना के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुल्शन ग्रोवर जैसे स्टार्स नजर आए थे.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए कटरीना को काफी तारीफें भी मिली थीं. वहीं अब वो अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि ‘मिशन मंगल’ के बाद अब अक्षय ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे.