Home समाचार आसमान से पैराशूट खेत में गिरा, लोग दौड़े

आसमान से पैराशूट खेत में गिरा, लोग दौड़े

44
0

 शाहजहांपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम झरौली में यमुना नदी के किनारे आसमान से एक पैराशूट गिरता देखकर हड़कंप मच गया। लोग पैराशूट को खेत में गिरते देख उसकी ओर दौड़ पड़े, लेकिन पैराशूट खाली मिला। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस टीम तथा वायुसेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा पैराशूट को कब्जे में लेकर ग्रामीणों से पूछताछ की। बुधवार दोपहर लगभग तीन बजे ग्राम झरौली में ग्रामीणों ने यमुना नदी के किनारे आसमान से किसी वस्तु को नीचे गिरते हुए देखा। धरती के नजदीक आने पर पैराशूट होने का पता चला। लोग पैराशूट का पीछा करने लगे। पैराशूट एक खेत में जाकर गिरा। किसी अनहोनी की आशंका के चलते लोग पैराशूट की ओर दौड़े। लोगों को आशंका थी कि कहीं कोई व्यक्ति पैैराशूट में तो नहीं है, जो गिरकर घायल हो गया हो। लेकिन पैराशूट खाली पड़ा मिला। 
खेत में पैराशूट गिरने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सरसावा थाना प्रभारी प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों से पैराशूट अपने कब्जे में ले लिया तथा वायुसेना अवस्थान सरसावा के अधिकारियों को जानकारी दी। वायुसेना के अधिकारियों ने ग्रामीणों से मामले के बारे में पूछताछ की। 
सरसावा थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि यमुना किनारे जवान पैराशूट लेकर हवाई जहाज से धरती पर कूदने का अभ्यास कर रहे थे, किसी जवान ने मुख्य पैराशूट नहीं खुलने के कारण रिजर्व पैराशूट का इस्तेमाल किया तथा दूसरे को धरती पर फेंक दिया। फेंके गए पैराशूट को देखकर ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। करीब 15 मिनट बाद वायुसेना अधिकारी पुलिस से पैराशूट लेकर वापस चले गए।