Home मनोरंजन कुछ ही घंटों में मिले 15 लाख से ज्यादा व्यूज, वायरल हुआ...

कुछ ही घंटों में मिले 15 लाख से ज्यादा व्यूज, वायरल हुआ नोरा फतेही का Dance Video

94
0

बॉलीवुड में नई डांस क्वीन बनकर छाने वाली नोरा फतेही लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आ रही हैं. नोरा की इंडस्ट्री में सेकंड इनिंग काफी सक्सेसफुल नजर आ रही है. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाटला हाउस’ के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन भारती सिंह के शो आईं नोरा ने वहां पर एक एक्टर का डांस चैलेंज एक्सेप्ट किया. नोरा ने अपनी फिल्म केनए सॉन्ग ‘साकी-साकी’ पर ऐसा डांस किया कि पूरा स्टेज हिल गया और फैंस की तालियां बंद होने का नाम नहीं ले रही थीं. बता दें कि नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस की एक क्लिप शेयर की है. 

नोरा ने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कोई नहीं, नोरा, क्या कोई मेरे साकी-साकी डांस चैलेंज को एक्सेप्ट कर सकता है. नोरा के इस वीडियो को अबतक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था. अब एक बार फिर नोरा, जॉन की अपकमिंग फिल्म ‘बाटला हाउस’ में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. ‘ओ साकी साकी’ गाने पर किया गया नोरा का डांस यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ‘मुसाफिर’ के ओरिजिनल ‘साकी साकी’ गाने को रीक्रिएट किया गया है. तब इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था. देव कोहली के लिखे इस गाने पर विशाल शेखर ने संगीत दिया था और गाना सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया था.