Home समाचार किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो कर दिया वायरल, विकास भवन...

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो कर दिया वायरल, विकास भवन का बाबू भी है शामिल

99
0

इटावा के बकेवर मे एक किशोरी के साथ छह लोगों ने दुष्कर्म किया और ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बना रुपयों की मांग की। न देने पर वीडियो वायरल कर दिया। शुक्रवार रात किशोरी की पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। औरैया के विकास भवन के बाबू समेत दो आरोपी फरार हैं। बकेवर क्षेत्र की एक किशोरी 26 जुलाई को घर से कोचिंग के लिए निकली थी। आरोप है कि लखना निवासी दीपक उर्फ दीपू उसे बकेवर के लोहियानगर स्थित दोस्त साहिल के कमरे पर ले गया। साहिल सहसो के चंद्रहासपुरा का रहने वाला है और लोहियानगर में किराये के कमरे में रहता है। कमरे में साहिल के अलावा देवेश, राजा खान उर्फ आबिद भी मौजूद थे।

कमरे में चारों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। दीपू ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से एक लाख रुपये की मांग की। साथ ही किशोरी से उसके पिता का एटीएम कार्ड व उसका पता भी देने को कहा। इसके बाद किशोरी ने पिता को जानकारी दी। इस बात की जानकारी होने पर दीपू ने वीडियो वायरल कर दिया। 
किशोरी के पिता ने शुक्रवार रात बकेवर थाने में तहरीर दी है। कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि दीपक, साहिल, देवेश, आबिद के अलावा दीपक के भाई रजनीश उर्फ शीलू और पिता संतोष के खिलाफ दुष्कर्म, पास्को एक्ट, आईटी एक्ट, 120बी और अनुसूचित जाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

देवेश, साहिल, आबिद और रजनीश को गिरफ्तार कर लिया गया है। संतोष औरैया के विकासभवन में बाबू हैं। एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ चकरनगर चंद्रपाल सिंह ने भी रात में थाने पहुंचकर जानकारी ली थी। विवेचना सीओ को सौंपी गई है। दीपू और उसका पिता फरार हैं। 
इधर, सहसो क्षेत्र के चंद्रहासपुरा निवासी साहिल बकेवर के एक कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस गिरफ्त में आरोपियों का कहना था कि उन्हें फंसाया जा रहा है। आरोपी देवेश ने का कहना था कि किशोरी को जानता तक नहीं है। साहिल ने बताया कि दीपू ने उससे कमरे की चाबी मांगी थी।