Home समाचार बहन का नहाते हुए बना लिया विडिओ फिर ब्लैकमेल कर बनाया हवस...

बहन का नहाते हुए बना लिया विडिओ फिर ब्लैकमेल कर बनाया हवस का शिकार

270
0

आधुनिक जमाने मे लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. जिसके चलते रिश्तों की डोर कमजोर होती जा रही है। आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है।

अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है.लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है।आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएगें।

जानकारी के लिए बता दें कि मामला हमारे सामने उत्तर प्रदेश से सामने आ है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक भाई ने अपनी ही बहन को हवस का शिकार बना लिया। इसका खुलासा उस समय हुआ जब बहन गर्भवती हो गई।

हालांकि माता पिता के बयान पर आरोपी भाई की तलाश जारी है। पीडिता ने अपने बयान में बताया है कि उसके भाई ने उसके साथ क्या किया है। पुलिस के मुताबिक बता जा रहा है कि आरोपी युवक ने कई बार पीडिता बहन के सहेली के साथ भी ऐसा कुछ करने के कोशिश की थी।लेकिन बहन के होने की वजह से उसने किसी के साथ भी ऐसा नहीं किया। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन जब बहन नहा रही थी तो उसने नहाते हुए देख लिया था।

जिसके बाद उशने वीडियों बना लिया। जब रात में वो कमरे में आई तो वो वीडियों दिखाकर उसके साथ हवस की प्यास बुझाई। हालांकि पुलिस ने काफी मश्कत के बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार किया।