Home जानिए वजह जान कर हो जायेंगे हैरान, ये दोनो बहने आपस में करती...

वजह जान कर हो जायेंगे हैरान, ये दोनो बहने आपस में करती है अपना बॉयफ्रेंड शेयर

77
0

कहते है कि दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग रहते है लेकिन वो कभी मिल नहीं सकते है। अक्सर फिल्मों में देखा है कि एक ही शख्स के दो किरदार होते है। वो एक किरदार जैसे करता है दुसरा भी वैसे ही करता है। आमतौर पर देखते है कि सभी बच्चों की शक्ले एक जैसी होती है लेकिन जब वो बड़े होते रहते है उनकी शक्ल बदलती जाती है।

लेकिन आज हम आपको दो ऐसी बहनों के बारे में बताने जा रहे है जो जुड़वा है। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि ये ऑस्ट्रेलिया में रहती है। ये दोनो बहने लूसी औऱ ऐना डीसिंक अपने शहर व देश में बहुत फेमस है। सबसे बड़ी बात है कि दोनो बहने दिखने में एक जैसी ही लगती है। इतना ही नहीं इन्होंने अपनी शक्ल पर पहुंत पैसै खर्च किए है।

हैरान कर देने वाली बात है क दोनो एक जैसा ही मेकअप करवाती है, एक जैसी ही सर्जरी करवाती है। इतना ही नहीं एक जैसे ही कपड़े पहनती है। जब दोनो बहने घर से एक जैसे ही कपड़े पहनकर बाहर निकलती है तो लो चौंक जाते है। लोगों को लगता है कि शायद को पास में से कोई कांच है जिसमें इसकी परछाई नजर आ रही है।

इन दोनो का एक ही बॉयफ्रेंड है जिसका नाम बेन बार्न है। इन दोनो बहनों के साथ भी वैसे ही होता है जैसै फिल्मों में दिखाते है।एना और लूसी एक साथ मां बनना चाहती है। जापान में हुए एक शो में दोनों बहनो ने यह खुलासा किया है की उन दोनों का बॉयफ्रेंड एक ही है और एक साथ ही वह मां बनना चाहती है। जिसके लिए वह तीनो एक साथ बेड शेयर करती है।