Home समाचार पायल रोहतगी ने अब Zomato पर दिया बड़ा बयान, कहा- सेक्यूलर हिन्दू…...

पायल रोहतगी ने अब Zomato पर दिया बड़ा बयान, कहा- सेक्यूलर हिन्दू… ना घर के ना घाट के

34
0

जोमैटो कंपनी के डिलिवरी ब्वॉय पर चल रहे विवाद में अब पायल रोहतगी ने भी अपना मंतव्य जाहिर कर दिया है. उन्होंने कहा है कि जोमैटो खुद को सेक्युलर दिखाने की कोशिश कर रहा है. यही आलम रहा तो इस कंपनी को भारत में कस्टमर मिलना भी मुश्किल हो जाएगा.

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री पायल रोहतगी को बीते कुछ समय से लगातार सामाजिक मुद्दों पर राय रखने के लिए पहचाना जाने लगा है. मौजूदा मामला एक जोमैटो के एक कस्टमर द्वारा खना लौटा देने का है. इसमें एक कस्टमर ने जोमैटो के एक डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने से मना कर दिया. उसने इसकी शिकायत ट्विटर पर कंपनी से की.

डिलिवरी ब्वॉय के धर्म के चलते नहीं लिया था खाना
कस्टमर ने ट्विटर पर जोमैटो से शिकायत की कि उनके लिए खाना लेकर आने वाला डिलिवरी ब्वॉय उस धर्म का नहीं था, जिसे वो मानते हैं वे किसी ऐसे शख्स के हाथ का खाना नहीं खाएंगे, जो उनके धर्म से मेल नहीं खाता.

जोमैटो ने अपने कस्टमर को जवाब में कहा कि खाना का कोई धर्म नहीं धोता. खाना खुद का धर्म होता है. इसलिए इसे पहुंचाने वाले के धर्म के आधार पर खारिज नहीं किया जा सकता.इसके बाद लगातार ट्विटर पर इसपर घमासान मचा हुआ है. दोनों ही पक्षों में लोग इस पर लिख रहे हैं. फिल्म जगत से भी कई सितारों ने जोमैटो के जवाब की सराहना की. लेकिन अब पायल रोहतगी ने इस फूड कंपनी की भर्तस्ना की है.

अभिनेत्री ने कहा कि जोमैटो ने इस मामले में खुद के जो सेक्युलर होने का दिखावा कर रहा है, उससे कंपनी को नुकसान होगा.

पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी जारी किया है. इसमें एक जोमैटो का एक डिलिवरी ब्वॉय खाना खाते हुए देखा जा रहा है. हालांकि यह वीडियो हालिया मामले का नहीं है. पायल रोहतगी ने इस वीडियो के साथ यह कटाक्ष किया है कि इस खाने को खा‌इए क्योंकि ये एक सेक्युलर आउटलेट आया है.

सा‌थ ही पायल रोहतगी ने एक पुरानी हिन्दी कहावत लिखते हुए यह जताया कि इन्हें अब कस्टमर मिलने में मुश्किल होगी. इससे पहले पायल रोहतगी को केंद्र सरकार के कई फैसलों पर ट्वीट करते देखा जाता है.