Home जानिए 31 जुलाई से पहले करवाएंगे यह रिचार्ज तो कम कीमत में मिलेगी...

31 जुलाई से पहले करवाएंगे यह रिचार्ज तो कम कीमत में मिलेगी 365 दिनों की वैधता जियो वाले ग्राहक जन ले

54
0

रिलायंस जियो से पहले टेलीकॉम मार्केट में लंबे समय की वैलिडिटी वाले प्लान कम ही मिलते थे अगर मिलते भी थे तो बहुत ही ज्यादा महंगे होते थे. यही नहीं उस समय डाटा के लिए अलग से, कॉलिंग के लिए अलग से, एस एम एस पैक अलग से तथा रोमिंग के लिए अलग से रिचार्ज करवाना पड़ता था. साथ ही इन सभी बेनिफिट के लिए लोगों से हर महीने भारी भरकम कीमतें वसूल की जाती थीं.

लेकिन जियो के आने के बाद से टेलीकॉम मार्केट में काफी कुछ बदलाव आ गया है, अब जियो ग्राहकों को एक ही प्लान में सभी तरह के फायदे मिल जाते हैं. खुशी की बात यह है कि जियो ग्राहक अब कम कीमत में ही 365 दिनों की वैलिडिटी वाले ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें जियो ग्राहकों को डाटा, कॉलिंग, एसएमएस तथा रोमिंग की सुविधा मिल जाएगी. चलिए विस्तार से जानते हैं इस शानदार ऑफर के बारे में पूरी जानकारी.

जियो ग्राहक अगर 365 दिनो की वैलिडिटी वाले प्लान को 31 जुलाई से पहले पहले करवा लेते हैं तो ग्राहकों को पेटीएम एप्लीकेशन के द्वारा रिचार्ज करने पर ₹210 का कैशबैक मिल सकता है. जिससे जियो ग्राहक 365 दिनों वाले इस प्लान को ₹210 सस्ती कीमत में प्राप्त कर सकते हैं. आपको बता दें कि वैसे 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत ₹1699 है. लेकिन ₹210 कैशबैक मिलने के उपरांत ₹1889 रह जाएगी.

स्पष्ट कर दें कि जियो ग्राहक इस ऑफर का लाभ 31 जुलाई से पहले पहले उठा सकते हैं. आपको बता दें कि जियो के ₹1699 वाले प्लान में 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जाता है. इसके अलावा 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल तथा प्रतिदिन का हंड्रेड एसएमएस भी दिया जाता है. साथ ही ग्राहकों को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तथा रोमिंग की सुविधा भी फ्री में मिलती है.