Home मनोरंजन इन 4 सितारो ने कामयाबी मिलते ही दिया अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा,...

इन 4 सितारो ने कामयाबी मिलते ही दिया अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा, नम्बर 3 पर नहीं होगा यकीन

122
0

दोस्तों बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही अभिनेताओं के अफेयर की खबरें मीडिया में फैल जाती है, कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिनकी लाइफ में कई गर्लफ्रेंड रह चुकी है। कुछ अभिनेता ऐसे भी है जो बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देकर दूसरी लड़कियों को डेट करने लगे थे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं।

1. सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल किए जाने लगे हैं। फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह टीवी सीरियल ” पवित्र रिश्ता ” में अंकिता लोखंडे के साथ काम करते थे इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में काफी चर्चित थी। फिल्मों में डेब्यू करने के बाद ही सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया और फिलहाल अभिनेत्री सारा अली खान के साथ उनके अफेयर की खबरें मीडिया में काफी चर्चित है।

2. अक्षय कुमार

फिल्मों में डेब्यू करने से पहले अक्षय कुमार ने काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है, स्ट्रगल के दिनों में अक्षय कुमार का अफेयर पूजा बत्रा के साथ था जो उस समय की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री थी। पूजा बत्रा अक्षय कुमार को फिल्मों में डेब्यू करने के लिए मदद की थी लेकिन सफलता मिलने के बाद अक्षय कुमार ने उनका साथ छोड़ दिया और बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों को डेट करने लगे आखिरकार अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

3. रणवीर सिंह

बॉलीवुड में डेब्यू करते ही रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के प्यार में पड़ चुके थे, दोनों के अफेयर की चर्चा हर तरफ थी लेकिन कामयाबी मिलते ही रणवीर सिंह बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों को डेट करने लगे और अनुष्का शर्मा से ब्रेकअप कर लिया था।

4. सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की लाइफ में भी कई गर्लफ्रेंड रह चुकी है। एक समय सलमान खान बॉलीवुड की अभिनेत्री संगीता बिजलानी को डेट कर रहे थे और दोनों की शादी भी होने वाली थी लेकिन शादी से पहले ही संगीता ने उन्हें सोमी अली के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था और यह शादी भी टूट गई थी।