Home जानिए इसके किस्से हैं बड़े ही डरावने, भारत की इन सड़कों पर आज...

इसके किस्से हैं बड़े ही डरावने, भारत की इन सड़कों पर आज भी रात को भटकती हैं आत्माएं

107
0

आज के इस मॉडर्न युग में लोग भूत प्रेत और आत्मा जैसी चीजों पर विश्वास नहीं करते. लेकिन कई जगह नकारात्मक शक्तियां होती है इस का अहसास विज्ञान को भी हुआ है. भारत में भी ऐसी कई जगह है जहां पर नकारात्मक शक्तियों का वास है. आज तक कई भारतीय लोगो ने अपने किस्से शेयर करते हुए भारत की उन खूंखार सड़कों के बारे में बताया है जहां पर प्रेत आत्मा निवास करती है. आज हम बताएंगे आपको ऐसी सड़कों के बारे में जहां से आप रात को सफर करने से बचे.

रांची-जमशेदपुर NH-33

इस हाईवे को अगर हम जादू का हाईवे कहे तो कुछ गलत नहीं होगा. जी हां, आज तक इस सड़क पर कई हादसे हो चुके हैं. उनमें से ज्यादातर जादुई हादसे थे जो अस्वाभाविक हुए. कहा जाता है कि यहां सड़क के दोनों छोर पर मंदिर है. जो इंसान इन मंदिरों के दर्शन करके नहीं गुजरता है. वो इस सड़क को पार नहीं कर पाता है और बीच में ही दुर्घटना का शिकार हो सकता है.

दिल्ली कैंटोनमेंट रोड

यह भूतिया रोड दिल्ली कैंट के आस पास की है. इस इलाके में हर इंसान रात को जाने से कतराता है. कहा जाता है कि यहां पर रात के समय में एक महिला बीच सड़क पर लोगों से लिफ्ट मांगती है. यु समझ लीजिए जिस किसी से भी इस महिला ने लिफ्ट मांग ली उसकी मौत पक्की है. अगर किसी ने लिफ्ट दे दी तो वो जिंदा नहीं रहा और जिस किसी ने भी इस महिला को देखकर अपनी गाड़ी दौड़ाई तो यह महिला या तो गाड़ी के पीछे सवार हो जाती है, अन्यथा गाड़ी के बराबर दौड़ती रहती है. यह कोई महिला नहीं है, असल में यह एक आत्मा है जो पिछले कई सालों से इस सड़क पर भटक रही है.

स्टेट हाईवे-49, ईस्ट कोस्ट रोड

तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल को आपस में जोड़ने वाली सड़क पर चेन्नई और पुदुचेरी के बीच एक भूतिया जगह है. कई ड्राइवरों ने दावा किया है कि जैसे ही गाड़ी इस इलाके में जाती है तो सड़क सिकुड़ने लग जाती है और अचानक सर्दी लगने लगती है. कुछ लोग तो यह भी कह चुके हैं कि इस सड़क पर अचानक गाड़ी के सामने एक महिला आ जाती है, जिसके बाद रहस्यमई तरीके से गाड़ी का एक्सीडेंट होता है.

दिल्ली-जयपुर हाईवे

इस सड़क पर भारत का हांटेड फोर्ट कहे जाने वाला भानगढ़ किला पड़ता है. राजस्थान में मौजूद इस किले मैं रात के समय जाना मना है, यह किला दिल्ली जयपुर हाईवे के पास में पड़ता है. कई लोग कह चुके हैं कि यहां पर नकारात्मक शक्तियों का एहसास हुआ है. इस जगह पर हवा इंसानों को धक्का देती हुई सी महसूस होती है.