Home विदेश इमारत के 19वां मंजिल में लगी आग तो व्यक्ति...

इमारत के 19वां मंजिल में लगी आग तो व्यक्ति ने स्पाइडर मैन स्टाइल से खुद को बचाया

68
0

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में रहने वाले एक व्यक्ति का अद्भुत वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह खुद को 19 मंजिला इमारत पर लगी आग से बचाने के लिए स्पाइडर मैन स्टाइल में नीचे उतर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस शख्स की तुलना स्पाइडर मैन से कर रहे हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की रात वेस्टपार्क अपार्टमेंट में आग लगने की खबर मिलने पर दमकलकर्मी और पुलिस मौके पर पहुंचे। बचाव एवं राहत कार्य में लगे कर्मियों का कहना है कि आग सबसे पहले तीसरी मंजिल पर लगी थी। इसके थोड़ी देर बाद आग बढ़ते-बढ़ते सभी 19 मंजिलों तक पहुंच गई।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार कई टीवी न्यूज हेलिकॉप्टरों ने इमारत के चारों ओर से इस शख्स की वीडियो बनाई है। इस वीडियो में दिख रहा है कि ये शख्स मौत को मात देते हुए 14वीं मंजिल से बिना किसी परेशानी के आसानी से इमारत से उतर गया। उसके पास कोई उपकरण भी नहीं था। हैरानी की बात तो ये है कि वह मजह तीन मिनट में ही इमारत से नीचे उतर गया, वहां हेलिकॉप्टर की स्पॉटलाइट के अलावा और कोई दूसरी लाइट भी नहीं थी। 

रिपोर्ट के मुताबिक आग लगने की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। लोगों को बचाकर अस्पताल तक इलाज के लिए पहुंचाया गया है। इमारत में रहने वाले चार लोगों और तीन पुलिसकर्मियों को आग के धुंए से परेशानी हो रही थी, जिसके चलते उनका इलाज चल रहा है। हालांकि किसी के गंभीर रूप से घायल होने या किसी की मौत की कोई खबर नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि आग अब नियंत्रण में है।