Home मनोरंजन ये हीरो करना चाहता है करीना के बेटे तैमूर को किडनैप, पढ़ें...

ये हीरो करना चाहता है करीना के बेटे तैमूर को किडनैप, पढ़ें पूरी खबर

97
0

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म की प्रमोशन के लिए दोनों हाल में कपिल के शो पर पहुंचे. इस शो में उन्होंने कपिल के सवालों के ऐसे मजेदार जवाब दिए कि सभी सुनकर लोलपोट होते नजर आए. जब कपिल ने परिणीति से पूछा कि अगर असल जिंदगी में उन्हें मौका मिले तो वह किसे किडनैप करना चाहेंगी. इसके जवाब में परिणीति ने कहा कि वह तैमुर अली खान को किडनैप करना चाहेंगी.

परिणीति पहले भी सैफ की तारीफें करती रही हैं. परिणीति कई बार कह चुकी हैं कि वह सैफ की बड़ी फैन हैं और उन्हें बहुत पसंद करती हैं. अब जब ये सवाल सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया तो उन्होंने सैफ और करीना के बेटे का नाम लिया. सिद्धार्थ ने कहा कि वह करीना कपूर के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे.

किडनैपिंग के सवालों से अलग कपिल ने पूछा कि किस सेलेब को कौनसा गैजेट बनाएंगी. तो परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्मार्टफोन बताया और रणबीर कपूर को एसी कहा. रणबीर को एसी इसलिए कहा क्योंकि परिणीति के मुताबिक रणबीर हमेशा कूल रहते हैं.

अब सिद्धार्थ और परिणीति की फिल्म की बात करें तो यह 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और शीबा चड्ढा अहम रोल में नजर आएंगे.