Home समाचार ससुर मुकेश अंबानी ने श्लोका के जन्मदिन पर बहू से मांगा खास...

ससुर मुकेश अंबानी ने श्लोका के जन्मदिन पर बहू से मांगा खास गिफ्ट, Video के जरिए कही बात

244
0

भारत के ही नहीं बल्कि एशिया के भी सबसे बड़े रईसों में से एक मुकेश अंबानी की बहू श्वोका मेहता ने 11 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, हालांकि मिसेज आकाश अंबानी बनने के बाद उनका ये पहला बर्थ डे था, इसलिए इस बार का जन्मदिन उनका बड़ा खास था और इस खास को बेहद खास बनाया उनके ससुराल वालों ने, जी हां, श्लोका के बर्थडे के मौके पर अंबानी फैमिली ने एक खास वीडियो मैसेज शेयर किया है, जो कि बेहद इमोशनल, टचिंग और दिल को छू लेने वाला है।श्वलोका मेहता अंबानी 
अंबानी परिवार ने शेयर किया दिल छू लेने वाला Video

इस वीडियो में मुकेश अंबानी की पूरी फैमिली अपनी लाडली बहू को जन्मदिन विश कर रही है, इस वीडियो की शुरूआत श्लोका के बचपन की फोटोज होती है, जिसमें वो लिटिल आकाश के साथ शरारतें करती नजर आती हैं, दोनों की बॉडिंग शुरू से ही काफी अच्छी थी और शायद इसी वजह से बचपन की दोस्ती, पहले प्रेम और अब शादी में तब्दील हुई है।

मुंबई 
ससुर मुकेश अंबानी ने बहू से की खास डिमांड

श्लोका को वीडियो में सबसे पहले बर्थडे विश उनके ससुर मुकेश अंबानी कर रहे हैं, वो अपनी बेटी को बहुत सारी शुभकामनाएं देते हैं और कहते हैं कि डियर श्लोका, बतौर मिसेज श्लोका आकाश अंबानी के रूप में पहले जन्मदिन की बहुत बधाई, मुझे यकीन है कि अगले साल जब मैं तुम्हे बर्थडे विश करूंगा तो मैं दादा बन जाऊंगा, लेकिन तुम एक मां बन जाओगी। तुम्हें बहुत सारा प्यार, खुशी और सफलता मिले, बेटा।
नीता अंबानी ने कहा- मेरी प्यारी श्लोका, हैप्पी बर्थडे 
सासू मां नीता अंबानी ने किया विश

नीता अंबानी ने कहा- मेरी प्यारी श्लोका, हैप्पी बर्थडे। बतौर श्लोका मेहता अंबानी ये तुम्हारा पहला बर्थडे है। तुम्हारे आने के बाद हमारा घर सबसे बड़ा फूड डेस्टिनेशन बन गया है। नीता अंबानी आगे कहती हैं- अभी तक मैं और आकाश ही क्रिकेट के दीवाने थे। मुकेश अंबानी कभी-कभी देखने आते थे। तुम्हारे आने के बाद हमारा क्रिकेट केवल मुंबई इंडियन्स तक नहीं सिमट गया है। अब हमारा क्रिकेट वर्ल्ड कप, फैंटेसी क्रिकेट तक फैल गया है, तुम्हारी बातें, तुम्हारी किताबें, तुम्हारी चाय, सब हमारे लिए खास है क्योंकि तुम बेहद खास हो।

ईशा ने भी अपनी सहेली से भाभी बनी श्वलोका के बर्थडे विश किया 
ईशा अंबानी ने पति संग किया विश

ईशा ने भी अपनी सहेली से भाभी बनी श्वलोका के बर्थडे विश किया और कहा कि हमारी जिंदगी में आने के लिए बहुत शुक्रिया, आप मेरी भाभी ही नहीं मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी हो।

‘हमारी शादी को चार महीने हो गए हैं, ये बेहतरीन जर्नी रही है, लव यू’ 
पति आकाश अंबानी ने ऐसे किया विश

वीडियो में आकाश अंबानी ने खास ढंग से अपनी वाइफ को विश किया है। आकाश ने कहा- तुम्हारा बर्थडे मेरे लिए साल का सबसे बड़ा सेलिब्रेशन होता है। इसी दिन मैं भगवान को शुक्रिया कहता हूं कि तुम इस धरती पर आई। मैं भगवान को मुझे तुम्हारा साथ देने के लिए भी धन्यवाद देता हूं। पिछले 11 साल हमारी जर्नी के सबसे बेहतरीन पल थे। हमने अपने अच्छे और बुरे वक्त में काफी कुछ सीखा है। श्लोका हमारी शादी को चार महीने हो गए हैं, ये बेहतरीन जर्नी रही है, लव यू।