Home समाचार बेटी के लिये मिशन मंगल में काम कर रहे हैं अक्षय कुमार

बेटी के लिये मिशन मंगल में काम कर रहे हैं अक्षय कुमार

54
0

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि वह अपनी बेटी के लिये ‘मिशन मंगल’ में काम कर रहे हैं।
अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘मिशन मंगल’ में काम कर रहे हैं। अक्षय अपनी बेटी नितारा को लेकर काफी संवेदनशील हैं। अक्षय ने बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ उन्होंने सिर्फ अपनी बेटी के लिए की है।
अक्षय ने सोशल मीडिया में एक नोट शेयर किया है, जिसका शीर्षक है ,मिशन इंस्पायर। इस नोट में अक्षय ने लिखा है, ‘मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था, जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करे। जो उनकी कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे। मिशन मंगल मेरे लिए वही फिल्म है।’

अक्षय ने उम्मीद जताई है कि फिल्म जितना प्रेरित करेगी, उतना ही मनोरंजन भी देगी। इस नोट में अक्षय ने बताया कि मिशन मंगल, मंगल अभियान की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। यह साधारण लोगों के असाधारण लक्ष्य को हासिल करने की कहानी है। यह फिल्म साबित करती है कि विचार और सपने आसमान की तरह असीमित होते हैं।
अक्षय ने यह नोट अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में साझा किया है और इसके साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मिशन मंगल ऐसी फिल्म है, जिससे मुझे उम्मीद है कि यह प्रेरित करने के साथ मनोरंजन भी देगी। यह फिल्म मैंने खासतौर पर अपनी बेटी और उसके हमउम्र बच्चों के लिए की है, ताकि उन्हें भारत के मंगल तक के मिशन की अद्भुत कहानी पता चल सके।’
उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘मिशन मंगल’ में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हरी और शरमन जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को जगन शक्ति निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।