Home समाचार कान्स फिल्म फेस्टिवल : छाई हिना की खूबसूरती, मैटेलिक गाउन में जीता...

कान्स फिल्म फेस्टिवल : छाई हिना की खूबसूरती, मैटेलिक गाउन में जीता सबका दिल

33
0

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू करने के बाद हिना खान ने दूसरी बार फिर से रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती कर जलवा बिखेरा। बता दें कि वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म लाइन्स के लिए वे कान्स में पहुंचीं हैं। हिना खान ने इस बार कान्स के पांचवे दिन दुबारा रेड कार्पेट पर वॉक किया। 

रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। इस बार उन्होंने रेड कार्पेट के लिये डार्क सिल्वर मेटैलिक  Alin Le’ Kal  गाउन चुना। जिसके साथ उन्होंने नाममात्र की ज्वैलरी पहन रखी थी। हिना खान का यह स्लिट सिल्वर गाउन उनके टोन्ड फिगर को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा था। रेड कारपेट पर हिना ऐसे वॉक कर रही थीं कि मानों उन्हें कई सालों का अनुभव हो। वह अपने आउटफिट में बेहद कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। वहीं अगर उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो हिना ने अपने बालों को पीछे की ओर कर के हल्का सा बांध रख कर बाकी के बालों को खुला छोड़ रखा है। 

इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर हिना खान ने डीप नेक हैवी एम्बेलिश्ड ग्रे गाउन कैरी कर रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था। ये डीप नेक गाउन  Ziad Nakad  ने डिजाइन किया था। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो हिना को हाल ही में कसौटी जिंदगी की 2 के सेट पर फेयरवेल दिया गया। इस शो में वे कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं।

हिना के जाने के बाद शो में कोमोलिका से ध्यान हटाकर मिस्टर बजाज का ट्रेक शुरू किया जाएगा। जिसके लिए एकता कपूर ने एक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है। इसके साथ ही वे पिछले दिनों बिग बॉस के को-कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ अरिजीत सिंह के गाने ‘रांझणा‘ की शूटिंग कर रही थी।