Home समाचार ब्रेक लगाने में हुई देरी तो बाइक सवार युवक को सांड ने...

ब्रेक लगाने में हुई देरी तो बाइक सवार युवक को सांड ने पटका, मौत

36
0

 दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके से एक दर्दनाक दुर्घटना सामने आई है। यहां एक बाइक सवार को सांड ने सींग से उठाकर पटक दिया। ये हमला इतना खतरनाक था कि शख्स की जान चली गई। मृतक की पहचान 27 साल के रवि के रूप में हुई है। रवि इंदरपुरी का पुनर्वासित कॉलोनी में रहते थे। रवि के परिवार में उनके माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं। वे एक आटा चक्की चलाया करते थे और परिवार को पालने के लिए काम करने वाले अकेले सदस्य थे।सांड से टकरा गई थी रवि की बाइक

दुर्घटना के समय रवि बुलेट पर सवार था और अपने घर जा रहा था। अचानक उसकी नजर सांड और गाय के झुंड पर पड़ी। रवि की रफ्तार काफी तेजा थी लेकिन जानवरों से टकराने के बचने के लिए रवि ने ब्रेक लगाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और बुलेट सांड से जा टकराई। इससे सांड बौखला गया और युवक पर हमला कर दिया। उसने रवि को सींग से उठाकर पटक दिया जिससे वे बुलेट सहित बुरी तरह गिरे।

अस्पताल में हुई रवि की मौत

रवि गिरने से बुरी तरह लहु लुहान हो चुका था तो आस पास के लोग उसे आनन फानन में अस्पताल ले गए। लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले को दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रवि के पिता जवान बेटे को खोने के बाद बेसुध हालत में आ गए हैं। साथ ही सारे परिवार की जिम्मेदारी अब उनके कंधों पर आ गई है। हादसा कृषि कुंज के पास बस स्टैंड का है।

परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल

अकेले कमाकर पूरे परिवार का पेट पालने वाले रवि की मौत की खबर मिलते ही सारा परिवार सदमें में आ गया है। घर में दोनों छोटे बच्चों के अलावा बड़े भी बेसुध हालत में हैं। बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि गाय – सांडों के सड़क पर घूमने के चलते पहले भी ऐसे हादसे होते रहे हैं।