Home छत्तीसगढ़ राजधानी अब अपराधों से मुक्त होगा : आईजी आनंद छाबड़ा

राजधानी अब अपराधों से मुक्त होगा : आईजी आनंद छाबड़ा

55
0

रायपुर। राजधानी पुलिस ने राजपत्रित अधिकारी व थाना प्रभारियों की पुलिस ट्रांजिट मेस में बैठक आयोजित की। इस बैठक में सीएसपी व थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्र के संवेदनशील एरिया की जानकारी दी। बैठक में अपहरण, महिलाओं से छेड़छाड़, लूट, डकैती जैसे अपराधों के घटित होने की संभावनाओं तथा ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए क्या-क्या उपाय किए जा रहे हैं या फिर किए जा सकते हैं विषय पर भी चर्चा हुई।

मीडिया को बताते हुए एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि चुनाव खत्म होने के बाद सभी पुलिस अधिकारियों के साथ आपराधियों के बारे में मीटिंग लेना तय था। साथ ही सभी सीएसपी व थाना प्रभारियों को वर्कशॉप के माध्यम से अपराधियों के बारे में बारीकी से बताया जाएगा। आईजी आनंद छाबड़ा ने बताया कि राजधानी अब अपराधों से मुक्त हो जाएगा इसके लिए मुहिम के तहत काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यातयात सहित अन्य मुद्दों को गंभीरता से लेकर आम लोगों को राहत दिलाने की बात कही है।
सूदखोरों की गुंडागर्दी पर लगेगा लगाम

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि सूदखोरी करने वाले गुंडे बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए एक अलग से पहल करने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है। शिकायत मिलते ही इन गुंडे बदमाशों को पकड़ कर अंदर करने के बारे में बताते हुए कहा कि यहां के बदमाशों को एक बार जुलूस निकाल कर लोगों में भय खत्म करने की बात कही है।