Home समाचार गठबंधन करने से चूकी AAP ने अब कांग्रेस के लिए बनाया प्लान...

गठबंधन करने से चूकी AAP ने अब कांग्रेस के लिए बनाया प्लान ‘स्पेशल 24’, जानिए क्या है ये

79
0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के गठबंधन की बात नहीं बन सकी। ऐसे में आम आदमी पार्टी नई रणनीति अपना रही है। आप ने कांग्रेस का पर्दाफाश करने के नाम पर 24 टीमें बनाई हैं जो घर घर जाकर कांग्रेस कि खिलाफ प्रचार करेंगी। ये टीमें जनता को समझाने की कोशिश करेंगी कि यदि वे कांग्रेस को वोट देते हैं तो कैसे उनका वोट पूर तरह व्यर्थ हो जाएगा।

कांग्रेस के खिलाफ पैंफलेट जारी करेगी आप

बुधवार को आम आदमी पार्टी के दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने इन 24 टीमों को बुलाकर बैठक की और इस काम को लेकर उन्हें रास्ता दिखाया। इंडिया टुडे टीवी के हवाले से खबर है कि गोपाल राय ने कहा कि पार्टी 24 अलग अलग पैंफलेट के जरिए राजनितिक पार्टियों पर निशाना साधेगी।

 

‘दिल्ली में एक भी सीट नहीं जीतेगी कांग्रेस’

इन 24 टीमों में महिलाओं, सीनियर सिटीजन, यूथ, लीगल, डॉक्टर, मानरिटी, ऑटो, ई-रिक्शा, साउथ इंडियन और ओबीसी विंग, स्ट्रीट वेंडर और पूर्वांचल की यूनिट भी है। गोपाल राय ने कहा कि- कांग्रेस दिल्ली में एक भी सीट नहीं जीतेगी। इस मामले में ये जरूरी है कि दिल्ली के लोगों को बताना जरूरी है कि अगर उन्होंने कांग्रेस को वोट दिया तो उनका वोट व्यर्थ हो जाएगा। कांग्रेस से गठबंधन न होने से बीजेपी को फायदे के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि- बीजेपी कमजोर और डरी हुई है। यही वजह है कि बीजेपी समय पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर रही है। हम बीजेपी को हरा देंगे।

 

‘दिल्ली की जनता करेगी आप पर हमला’

उधर कांग्रेस भी आप और बीजेपी पर हमले के लिए पूरी तरह तैयार है। दिल्ली कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और उत्तर पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवार राजेश लिलोथिया ने कहा कि- आम आदमी पार्टी दिल्ली के लोगों से झूठे बादे कर रही हैं। अब कांग्रेस नहीं बल्कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी पर हमला करेगी।