Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को 60 महीने...

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को 60 महीने V/S 60 दिन पर बहस करने का किया चैलेंज

60
0

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार निशाना साधा है. सीएम बघेल ने एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी के बालोद दौरे पर तंज कसा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा, आइए..आपका स्वागत है छत्तीसगढ़ में. जहां-जहां आपके चरण पड़े, वहां-वहां कमल का फूल मुरझा गया. वहीं मुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिए भाजपा पर आरोप लगाया कि विकास के मुद्दों पर बहस करने से पार्टी कतराती है. उन्होने पीएम नरेंद्र मोदी को सीएम भूपेश बघेल ने खुल मंच से 60 महीने बनाम 60 दिन पर बहस करने का चैंलेज भी दिया है.


छत्तीसगढ़ के विकास के मुद्दों पर बहस करने का चैलेंज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया है. सीएम बघेल ने पीएम मोदी को60 महीने बनाम 60 दिन पर बहस करने की चुनौती दी है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं किसी भी मंच पर जनता के बीच आपके जुमला पत्र-2014 और हमारे जन घोषणापत्र एवं जन आवाज़ पर बहस करने को तैयार हूं.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को बालोद के हथौद गांव में आमसभा को संबोधित करेंगे. इस आमसभा में पीएम मोदी कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव सहित आस-पास के संसदीय क्षेत्रों के प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव 2019 की छत्तीसगढ़ में पीएम नरेन्द्र मोदी की ये पहली चुनावी सभा होगी.