Home समाचार टेक ऑफ के 6 मिनट बाद विमान क्रैश, शिखा ने पिता को...

टेक ऑफ के 6 मिनट बाद विमान क्रैश, शिखा ने पिता को किया था आखिरी कॉल

32
0

 इथोपिया की राजधानी अदीस अबाबा से केन्या की राजधानी नैरोबी जा रहा पैसेंजर विमान रविवार (10 मार्च) सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस विमान में 8 क्रू मेंबर्स सहित 149 यात्री शामिल थे।

जिसमें चार भारतीय भी थे। वहीं उन चार भारतीयों में से एक यात्री ने दुर्घटना के कुछ देर पहले ही अपने पिता से दिल्ली फोन कर बात भी की थी।

शिखा ने दिल्ली किया था अपने पिता का कॉल: इस विमान में जो चार भारतीय यात्री शामिल थे उनमें से एक थी भारत की UNEP सलाहकार शिखा गर्ग। शिखा यूएन के पर्यावरण कार्यक्रम से जुड़ी हुई थीं। शिखा ने इस हादसे से कुछ देर पहले ही अपने पिता सतीश गर्ग को कॉल किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारइस बारे में शिखा के पिता सतीश कहते हैं कि शिखा अपने फ्लाइट चेंज कर रही थी। उसमें मुझे सुबह 10:06 मिनट पर कॉल किया था।

इसके साथ ही सतीश ने बताया कि मेरी बेटी एक होनहार स्टूडेंट थी और भारतीय मौसम विभाग के लिए काम करने से पहले उसने प्राइवेट सेक्टर में भी काम किया था। वहीं बाद में उसने बतौर भारत की UNEP सलाहकार काम किया।

सतीश गर्ग बताते हैं कि जब मेरी शिखा से बात हुई तब वो एक दम ठीक थी और अपनी फ्लाइट चेंज कर रही थी। लेकिन कुछ देर बाद ही मुझे इंटरनेट पर विमान के क्रैश होने की खबर मिली। बता दें कि सतीश गर्ग की रोहिणी में ज्वेलरी शॉप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here