Home राजनीति कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लगाया मोदी सरकार पर ये आरोप,...

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने लगाया मोदी सरकार पर ये आरोप, कहा….

91
0

चौदह हजार करोड़ रुपए की बैंक धांधली के भगौड़े नीरव मोदी को लेकर शनिवार को कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा और आरोप लगाया कि केंद्र सरकार उसे धर दबोचने में नाकाम रही है। कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नीरव मोदी लंदन में अपना कारोबार सामान्य रुप से चला रहा है जबकि केन्द्र सरकार उसे पकड़ने के लिए प्रभावी कार्रवाई करने में नाकामयाब रही है।

खबरों के मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक के साथ करोड़ों रुपए की धांधली करने वाला हीरा कारोबारी नीरव मोदी से लंदन में रहकर अपना व्यापार संचालित कर रहा है। चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि एक अखबार का रिपोर्टर नीरव मोदी का साक्षात्कार करने में सफल रहता है जबकि भारत की जांच एजेंसियों को उसका कोई अता-पता नहीं मिलता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह मोदी है तो मुमकिन है के नारे का एक और ज्वलंत उदाहरण है। देश में धांधलीबाज पुनर्वास योजना चल रही है। उन्होेंने कहा कि देश में मचाओ लूट, प्रधानमंत्री मोदी देंगे खुली छूट। देश के बैंक लुटेरों को भगवाकर चौकीदारी करने का झूठा रोना रोते हैं। चतुर्वेदी ने कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 में 80 लाख करोड़ रुपए का कालाधन देश में लाने का वादा किया था लेकिन इसकी बजाय करदाताओं के पैसे पर बैंकों के धांधली करने वाले लोग विदेशों में ऐशोआराम का जीवन जी रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को मेहुल चौकसी के गीतांजलि ग्रुप कंपनियों की गतिविधियों की पूरी जानकारी थी। उन्होेंने कहा कि और इन सवालों का कुछ जवाब है साहिब? छोटे मोदी का कोई हिसाब है साहिब? ठेंगा दिखाकर लंदन में ऐश कर रहा है भगोड़ा, देश को लुटवाकर आप नौजवानों से बेचवा रहे हैं पकौड़े..!

इससे पहले कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिह सुरजेवाला ने नीरव मोदी के लंदन में होने पर ट्वीट किया, बैंक धांधलीबाज पुनर्वास योजना’ के पोस्टर बॉय का विदेश में एक दिन का जीवन। ट्वीट में कहा गया है, निर्देशक एवं निर्माता- नरेंद्र मोदी। संपादक- अरुण जेटली। पटकथा लेखक-ईडी और सीबीआई। लागत 23000 करोड़ रुपए। वित्त पोषण- भारतीय बैंक। मोदी है तो मुमकिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here