Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में भाजपा की रैली में कांग्रेस की सरकार पर जमकर बरसे...

छत्तीसगढ़ में भाजपा की रैली में कांग्रेस की सरकार पर जमकर बरसे डॉ. रमन

62
0

60 दिनों की सरकार गैरप्रजातांत्रिक काम कर रही है। शनिवार को ये बातें राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने एकात्म परिसर में कही। वे यहां आज होने वाली रैली को हरी झंडी दिखाने आए थे। उन्होंने इस दौरान राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

धर्मांतरण कराने  वालों पर नजर नहीं:

उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी का यह उदाहरण है कि कौन-कौन से संगठन किसके-किसके समर्थन के काम कर रहे हैं? हिन्दू संगठनों पर उनकी निगाह है।  धर्मांतरण करने वालों पर निगाह नहीं है।  राष्ट्र को तोड़ने वालों की सूची इनके पास नहीं है।  हिदू संगठनों की सूची बनाने के कारण ऐसे लोगों को प्रताड़ित किया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने रखा 130 करोड़ जनता का मान:

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की 130 करोड़ जनता का मान रखा। हमारे देश की सेनाओं ने अपने जवानों के बलिदान का बदला पाकिस्तान के अंदर घुसकर लिया। इस वक्त पूरा भारत देश एक साथ खड़ा है। भारत की लड़ाई सिर्फ और सिर्फ आतंकवाद से है न कि किसी देश से। डॉ. रमन सिंह ने आगे कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों  में छत्तीसगढ़ में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी। तो वहीं केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी।

महेंद्र कर्मा ने दी है शहादत

डॉ. रमन सिंह ने शहीद महेंद्र कर्मा के पुत्र आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बनाये जाने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि अच्छा है यदि उनको डिप्टी कलेक्टर बनाया है। महेंद्र कर्मा ने शहादत दी है, तो इसका लाभ उनके बच्चों को मिलना ही चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here