Home समाचार रायपुर : समाज को आगे बढ़ाने में हर व्यक्ति बने भागीदार...

रायपुर : समाज को आगे बढ़ाने में हर व्यक्ति बने भागीदार : श्री ताम्रध्वज साहू

61
0
????????????????????????????????????

गृह, लोक निर्माण और संस्कृति मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू आज राजधानी रायपुर के टिकरापारा स्थित भामाशाह छात्रावास, साहू समाज भवन में आयोजित सम्मान समारोह में शामिल हुए। तेली इंजीनियर्स वेलफेयर्स एसोसिएशन छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित ‘साहू विधायकों का अभिनंदन’ कार्यक्रम की अध्यक्षता अभनपुर के विधायक श्री धनेन्द्र साहू ने की। प्रदेश में वर्तमान में साहू समाज से छह विधायकों में दुर्ग ग्रामीण से श्री ताम्रध्वज साहू, अभनपुर से श्री धनेन्द्र साहू, डोंगरगांव से श्री दलेश्वर साहू, खुज्जी से श्रीमती छन्नी साहू, धमतरी से श्रीमती रंजना साहू और कसडोल से सुश्री शकुंतला साहू शामिल हैं। समारोह में गृह मंत्री श्री साहू ने भक्त माता कर्मा के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

गृह मंत्री श्री साहू ने इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए कहा कि समाज को आगे बढ़ाने के लिए हर व्यक्ति को हमेशा बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी निभानी चाहिए। उन्होंने साहू समाज के सभी इंजीनियर्स द्वारा समाज की सेवा के लिए गठित एसोसिएशन की सराहना की और इसे सक्रिय बनाकर समाज सेवा के लिए निरंतर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने एसोसिएशन को समाज के खासकर कमजोर तथा असहाय लोगों को सक्षम बनाने के लिए हर संभव मदद प्रदान करने के लिए भी विशेष जोर दिया। इसके साथ ही कोचिंग आदि के माध्यम से युवाओं को सही मार्गदर्शन देकर उन्हें स्वावलम्बी बनाने में सहयोग देने के लिए कहा। श्री साहू ने कहा कि संगठन में हर तरह के लोगों का मेल-मिलाप होता है और नये-नये सोच तथा चीजों के बारे में जानकारी मिलती है। इसे आत्मसात कर व्यक्ति स्वयं सहित अपने परिवार और समाज की उन्नति के लिए भागीदार बनें।
समारोह को विधायक श्री धनेन्द्र साहू ने भी सम्बोधित करते हुए एसोसिएशन को समाज की भलाई की दिशा में सतत रूप से कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के पदाधिकारी सर्वश्री राम साहू, टिकाराम, राधेश्याम, रामजी राठौर, नारायण साहू, सुश्री नलिनी साहू चन्द्रशेखर साहू, संतराम साहू, डॉ. सरिता साहू, श्री भागवत साहू, श्री प्रेमनारायण साहू, श्री हरिराम साहू सहित साहू समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here