Home छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग के आठवें मंजिल से महिला ने लगाई...

राजधानी रायपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग के आठवें मंजिल से महिला ने लगाई छलांग, सिर फटने से मौके पर हुई मौत

50
0

रायपुर – छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक महिला को अविवाहित और मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। मृतका निर्माणाधीन बिल्डिंग के आठवीं मंजिले पर दौड़ती हुई चढ़ गई। इसके बाद वहां से छलांग लगा दी। इससे महिला मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। साथ ही मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मेरी जानकारी के अनुसार मृतका का नाम शबनम 40 वर्षीय बताया जा रहा है। मृतका महिला आरडीए कॉलोनी के एच ब्लॉक में रहती थी। बताया जा रहा है कि मृतिका महिला अविवाहित थी। वह मानसिक रूप से बीमारी थी। सुसाइड करने से पहले महिला दौड़ते हुए निर्माणाधीन बिल्डिंग के आठवें मंजिले पर चढ़ गई और वहां से छलांग लगा दी, महिला की सिर फटने से मौके पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में जांच पड़ताल कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं अब इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।