Home छत्तीसगढ़ बियर से भरा ट्रक पलटा – शराब की पेटियां लेकर भागते लोग...

बियर से भरा ट्रक पलटा – शराब की पेटियां लेकर भागते लोग : पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पकड़ा

37
0

राजनांदगांव – देर रात सड़क हादसे में एक ट्रक पलट गया। जिसमे बीयर की बोतले लदी थी। ट्रक के पलटते ही बीयर सड़क पर बहने लगी। हालांकि प्रशासन की मुस्तैदी से बीयर सलामत रहा, बावजूद कुछ पियक्कड़ कुछ पेटी पार करने में जरूर जुट गये। मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का है, जहां जीई रोड नेशनल हाईवे पर बियर से भरा एक ट्रक पलट गया, जिससे हाईवे पर जाम लग गया।

बताया जा रहा है कि ट्रक महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बीयर की पेटियां लेकर आ रहा था, जिसमें करीब 2400 पेटी बियर के डिब्बे थे। जानकारी के मुताबिक बियर ट्रक से ओडिशा जा रही थी, तभी मंगलवार की रात में लगभग 1 बजे जी ई रोड में PWD कार्यालय के पास अचानक से ट्रक पलट गया। ट्रक के पलटने से ड्राइवर क्लीनर बच गए, लेकिन सड़क पर बियर की कई पेटियां टूट कर बिखर गई। इस दौरान सड़क पर शराब बहने लगी। सड़क पर आने जाने वाले लोगों ने बियर की पेटी लेकर भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।

रात को ही पुलिस बल और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पलटे ट्रक को खाली करा कर दूसरी गाड़ी से बियर की पेटियों को नदई स्थित मोहरा वेयर हाउस में रखवाया गया है। बाद में परमिट जारी होने पर माल को ओडिशा रवाना किया जाएगा।

परमिट मिलने पर ओडिशा भेजा जाएगा

आबकारी विभाग की टीम ने बताया कि, सभी पेटियों को नदई स्थित मोहरा वेयर हाउस में रखने के आदेश दिए हैं। इसके बाद जब परमिट मिलेगा, तब जाकर इन सभी को ओडिशा के लिए भेज दिया जाएगा। इसके अलावा बाइपास के जरिए बाकी ट्रकों को रवाना किया जा रहा है। यहां पर आम लोगों को यातायात की काफी दिक्कत हो रही है।