Home देश सुसाइड करने के लिए गोमती नदी में कूदे युवक-युवती, मछुआरों ने जान...

सुसाइड करने के लिए गोमती नदी में कूदे युवक-युवती, मछुआरों ने जान बचाने के बाद की जमकर पिटाई

26
0

सुल्तानपुर – जिंदगी कितनी कीमती है? इसको शायद आत्महत्या करने वाले लोग नहीं समझते। जीवन की हताशा या फिर प्यार-मोहब्बत में जान देने की घटना आए दिन सामने आती है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसमें पहले एक युवक-युवती को नदी में कूदकर आत्महत्या करने से बचाया और फिर इसके बाद युवक की जमकर धुलाई भी की।

सुसाइड करने के लिए गोमती नदी में कूदे युवक-युवती

जान बचाकर पीटने का यह हैरान कर देने वाला मामला यूपी के सुल्तानपुर से सामने आया है। जहां आत्महत्या करने के लिए एक कपल ने गोमती नदी में छलांग लगी दी, हालांकि वहां मौजूद मछुआरे ने उनकी जान बचा ली, लेकिन इसके बाद युवक पर दनादन थप्पड़ बरसाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जान बचाकर पिटने का वीडियो वायरल

दरअसल, सुल्तानपुर जिले में गोमती नदी में प्रेमी जोड़ों ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन पास मौजूद मछुआरों ने कपल की जान बचा ली। इसके बाद मछुआरे में युवक को जमकर पिटाई कर दी।

दे थप्पड़….दे कंटाप…. दे झापड़….

यूपी के सुल्तानपुर जिले में गोमती नदी में प्रेमी जोड़ों ने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन पास मौजूद मछुआरों ने कपल की जान बचा ली। इसके बाद मछुआरे में युवक को जमकर पिटाई कर दी

युवक पर थप्पड़ बरसा रहा मछुआरा

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक मछुआरा युवको घिसकर पानी के बीच लाता है, इसके बाद वो गुस्से में उनपर थप्पड़ बरसा रहा है। युवक कुछ समझ पाता इससे पहले वो उसमें तीन-चार जड़ चुका होता है।