Home छत्तीसगढ़ ‘विजय जुलूस’ लेकर निकले सांसद बृजमोहन अग्रवाल – रायपुर की सड़कों पर...

‘विजय जुलूस’ लेकर निकले सांसद बृजमोहन अग्रवाल – रायपुर की सड़कों पर जगह-जगह स्वागत; लेकिन साय मंत्रिमंडल से इस्तीफे पर सस्पेंस

8
0
रायपुर से बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को शहर में विजय जुलूस के जरिए लोगों का आभार जताया. बृजमोहन अग्रवाल ने लोकसभा चुनाव में रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के विकास उपाध्याय को प्रचंड मतों से हराया है. उसके बाद उन्होंने शुक्रवार को एक रैली निकालकर मतदाताओं को शुक्रिया कहा.

रायपुर – लोकसभा में जीत का कीर्तिमान रचने वाले नवनिर्वाचित सांसद और राज्य के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की आज विजय आभार रैली निकली. इस दौरान उन्होंने कहा कि रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने मुझे इस बार लोकसभा भेजा है. मुझे जीत भी ऐसी दिलाई कि पूरे भारत में रायपुर का डंका बज गया है.जुलूस की शुरुआत मां बंजारी मंदिर रावाभाटा बिरगांव से हुई है। इस विजय जुलूस में बृजमोहन के साथ ही पूर्व सांसद सुनील सोनी, रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत समेत तमाम बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस दौरान शहर के विभिन्न सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों ने जगह-जगह पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल का फूल मालाओं और पटाखों से स्वागत अभिनंदन किया गया. रामसागरपारा सहित कई स्थानों पर उन्हें लड्डुओं से तौला गया.

देश के टॉप टेन विजयी सांसद में हैं बृजमोहन अग्रवाल

 बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल देश के टॉप टेन विजयी सांसदों में हैं. उन्होंने रायपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के विकास उपाध्याय को 5 लाख 75 हज़ार 285 वोटों से पटखनी दी. बृजमोहन अग्रवाल की जीत से रायपुर सहित पूरे प्रदेश में बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता उत्साहित हैं. इस विजय रैली में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कहां हुआ रैली का समापन ?

विजय रैली और विजय जुलूस की शुरुआत बिलासपुर रोड स्थित मां बंजारी मंदिर से हुई. उसके बाद यह रावाभाटा होते हुए बीरगांव पहुंची और फिर गुढ़ियारी में इसका आगमन हुआ. उसके बाद फाफाडीह, नेमीचंद गली, बृजमोहन चौक, सिंधी स्कूल होते हुए यह आमापारा पहुंची. झूलेलाल मंदिर होते हुए पंडरी कपड़ा मार्केट के बाद जय स्तंभ चौक पर यह रैली समाप्त हुई.