Home विदेश 19 साल की युवती की घिनौनी करतूत: डॉग के साथ संबंध बनाते...

19 साल की युवती की घिनौनी करतूत: डॉग के साथ संबंध बनाते वीडियो किया पोस्ट, कहा- इसे लीगल किया जाना चाहिए

171
0
19 साल की लड़की ने कुत्ते के साथ किया गन्दा काम, फिर बनाया वीडियो, पहुँच गई जेल, यहाँ का है मामला

नई दिल्ली – सोशल मीडिया के इस युग में लोक अपनी सेक्सुअल डिजायर पूरी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। अपनी सेक्सुअल डिजायर पूरी करने के लिए इंसान हर हद को पार करने के लिए तैयार हो जाते हैं, चाहे वो अच्छी हो या बुरी। ऐसा ही एक मामला पिछले साल सामने आया था, जब एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने कुत्ते के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद 19 युवती को गिरफ्तार कर​ लिया गया था। वहीं, अब जेल से बाहर आने के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर अलग तरह की डिमांड को लेकर मोर्चा खोल दिया है

जेल से बाहर आने के बाद युवती ने अपने एक्स पर दावा किया था कि निजी मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम पर उसका “the biggest zoo channel” है। चैनल में लगभग 24,000 सदस्य हैं और इसका शीर्षक ‘Girls Who Love Dogs’ है। फ्रेज़ियर ने हमेशा दावा किया है कि वह निर्दोष है जबकि उसकी एक्स बायो में लिखा है: “19 और सभी आरोपों में निर्दोष।”

हालांकि, एक्स पर अपनी नवीनतम पोस्ट में उसने गलत कृत्यों के लिए फिर से गिरफ्तार होने का जिक्र किया – यह घोषणा करते हुए कि “उन्होंने मुझे मुक्त कर दिया”। इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह एक “जीनियस” थीं, जिन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए एक समाधान निकाला कि वह अभी भी निर्दोष जानवरों के साथ विक्षिप्त व्यवहार कर सकती हैं।

19 साल की इस युवती का सोशल मीडिया पोस्ट पढ़कर कुछ लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उसकी बुराई भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जो युवती के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं।