Home छत्तीसगढ़ भड़के मतदाता ने अधिकारियों से कही यह बात – अजीबोगरीब मामला :आप...

भड़के मतदाता ने अधिकारियों से कही यह बात – अजीबोगरीब मामला :आप तो मर चुके हैं वोट नहीं डाल सकते

19
0

राजधानी रायपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मतदान कर्मियों ने एक मतदाता को ये कहकर वोटिंग करने से रोक दिया कि उसकी मौत हो गई है। अपनी मौत की खबर सुनकर खुद मतदाता भी हड़बड़ा गया।

रायपुर – निर्वाचन आयोग की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जिसके कारण एक मतदाता जो चार माह पहले विधानसभा चुनाव में वोट डाला था. वो लोकसभा चुनाव में वोट नहीं डाल पाया। राजधानी रायपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मतदान कर्मियों ने एक मतदाता को ये कहकर मतदान करने से रोक दिया कि उसकी मौत हो चुकी है। अपनी मौत की खबर सुनकर खुद मतदाता भी हैरान हो गया। ये सुनकर सुधीर का माथा ठनक गया और पूछने लगा कि तो क्या मैं भूत हूं? हैरानी की बात तो ये है कि 4 महीने पहले ही सुधीर ने इसी बूथ पर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया था और 120 दिन के भीतर निर्वाचन आयोग ने उन्हें मृत साबित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला रायपुर के मदर टेरेसा वार्ड के बूथ क्रमांक 10 का है, जहां सुधीर मंडपे नामक मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग करने पहुंचे थे। पहले तो सुधीर लाइन में लगकर अधिकारियों तक पहुंचे, जहां डॉक्यूमेंट देखने के बाद अधिकारी बोले आप तो मर चुके हो। ये सुनकर सुधीर का माथा ठनक गया और पूछने लगे कि तो क्या मैं भूत हूं? हैरानी की बात तो ये है कि 4 महीने पहले ही सुधीर ने इसी बूथ पर विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया था और 120 दिन के भीतर निर्वाचन आयोग ने उन्हें मृत साबित कर दिया।