Home छत्तीसगढ़ ‘जहर खा लिया हूं पापा…बोलकर काट दिया कॉल’:कोरबा में 12वीं के छात्र...

‘जहर खा लिया हूं पापा…बोलकर काट दिया कॉल’:कोरबा में 12वीं के छात्र ने की आत्महत्या; पिता बोले- अक्सर कहता था फेल हो जाऊंगा

47
0
जहर खाने के पहले उसने अपने पिता को फोन कर कहा कि पापा मैंने जहर खा लिया हूं और फोन काट दिया।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार की दोपहर 12वीं के छात्र ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि एग्जाम में फेल होने जाने के डर से परेशान रहता था। अपने पिता को कॉल कर बोला कि पापा मैं जहर खा लिया हूं और फोन काट दिया। पूरा मामला करतला क्षेत्र में फतेगंज गांव का है।

यह घटना करतला थाना अंतर्गत फतेगंज गांव का है। यहां निवासरत ओमप्रकाश राठिया का बड़ा बेटा कमल राठिया ने कक्षा 12 वीं की परीक्षा दी थी। पिता कमल राठिया ने बताया कि बेटे को एटीएम देकर पैसा निकालना भेजा था, वह बाइक पर सवार होकर अकेले गया था। इसी बीच उसने फोन कर जहर सेवन कर बात कही। घबराकर तत्काल उसके बताए पते पर पहुंचे और करतला स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बेहोशी की हालत में इलाज के बाद जिला मेडिकल कालेज रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि बचपन से ही पढ़ने लिखने में ओमप्रकाश होशियार था। 10 वीं में भी वह अच्छा अंक हासिल कर बायोलाजी विषय लिया था। पेपर के बाद से वह परेशान था। अक्सर कहता था कि दो विषय का पेपर ठीक से नहीं बन पाया है। मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दौद कुजूर ने बताया कि मेडिकल कालेज से मिले मेमो के आधार पर स्वजनों का बयान दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया है।