Home छत्तीसगढ़ सीएम का कांग्रेस पर हमला, बोले- अपनी पार्टी की नेत्रियों का सम्मान...

सीएम का कांग्रेस पर हमला, बोले- अपनी पार्टी की नेत्रियों का सम्मान नहीं करते, प्रदेश की महिलाओं का क्या करेंगे

15
0

रायपुर – सीएम विष्णुदेव साय गुरुवार को सरगुजा दौरे पर पहुंचे। वे सरगुजा लोकसभा क्षेत्र के शंकरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के विवाद को लेकर कहा कि, कांग्रेस का कल्चर ही यही है। कांग्रेस अपनी पार्टी की महिलाओं का सम्मान नहीं कर पा रही है, तो वो बाकी महिलाओं का सम्मान कैसे करेगी।

हार की डर से बौखलाए हुए हैं 

सीएम साय ने कहा कि, कांग्रेसी हार की डर से बौखलाए हुए हैं। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कुनकुरी में शराब घोटाले को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेन्स की नीति है।

पूर्व सीएम ने शराब घोटाले को लेकर क्या कहा था 

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुनकुरी में दौरे के दौरान शराब घोटाले को लेकर कहा था कि, सरकार शराब सप्लाई करने वाली एजेंसियों को क्यों नहीं बदल देती। जब सरकार को लग रहा है कि, गड़बड़ी हुई है।

जो दोषी है उस पर कार्यवाही की जाएगी 

राधिका खेड़ा के मामले में भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने प्रियंका गांधी से कहा कि, प्रियंका जी आज मंच से इस बात की घोषणा करें कि, जो दोषी है उस पर कार्यवाही करती हूं। छत्तीसगढ़ के संस्कार में किसी महिला को अपमानित नहीं किया जाता है।

हमारे पास उनका आवेदन नहीं आया

बीजेपी द्वारा राधिका खेड़ा को समर्थन और बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर भाजपा विधायक चंद्राकर ने कहा कि, मैं नव प्रवेश समिति का चेयरमैन हूं। हमारे पास उनके आने का किसी तरह का आवेदन नहीं है। अगर वह न्याय के लिए प्रशासन के पास जाती हैं, तो तो बीजेपी प्रशासन से मिलकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग करेगी।